क्या अदा शर्मा ने खरीद लिया है सुशांत सिंह राजपूत का घर? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12191322

क्या अदा शर्मा ने खरीद लिया है सुशांत सिंह राजपूत का घर? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दिया जवाब

Adah Sharma on Sushant House: 'द केरल स्टोरी' का हिस्सा बनने के बाद से अदा शर्मा अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के घर खरीदने के सवालों का जवाब दिया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

क्या अदा शर्मा ने खरीद लिया है सुशांत सिंह राजपूत का घर?  एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दिया जवाब

Adah Sharma on Sushant House: सितारों का घर खरीदना और बेचना भी फैंस के लिए किसी बड़े अपडेट से कम नहीं है. इन दिनों अदा शर्मा (Adah Sharma) भी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल लंबे समय से कहा जा रहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत का घर (Sushant Singh Rajput House) खरीद सकती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इन सवालों का खुलकर जवाब दिया. आइए जानते हैं कि क्या सच में सुशांत का घर अब अदा शर्मा का हो जाएगा. 

अदा शर्मा खरीद रही हैं सुशांत सिंह राजपूत का घर? 

अदा शर्मा ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया. इसी दौरान एक्ट्रेस से सुशांत के घर को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं, 'फिलहाल मैं बस यही कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं. बोलने का एक सही समय होता है.' एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो घर देखने गई थी तो भी मीडिया ने फोकस किया था. अदा ने कहा कि वो फिल्मों के लिए चर्चा में रहना पसंद करती हैं, पर एक्ट्रेस प्राइवेसी को प्राइवेट रखना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Pushpa 2: त्रिशूल, शंख और सिंदूर...'श्रीवल्ली' के बाद 'पुष्पा' का भी लुक OUT, पोस्टर वायरल

ट्रोलिंग पर बोलीं अदा शर्मा

अदा शर्मा ने बताया सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट को लेकर ऑनलाइन लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए थे. वो कहती हैं कि कोई ऐसा इंसान जो इस दुनिया में नहीं है उसके बारे में गॉसिप करने का कोई मतलब नहीं है. अदा ने कहा, " वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है. आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो मौजूद नहीं है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सही समय आने पर करेंगी बात 

अदा शर्मा ने कहा कि वो घर को लेकर सही समय पर बात करेंगी. मगर फिलहाल वो लोगों के दिल में रहती हैं. द केरल स्टोरी के अलावा एक्ट्रेस को सनफ्लावर, बस्तर द नक्सल स्टोरी जैसे प्रोजेक्ट में हाल ही में देखा गया है. 

आरती सिंह ने बर्थडे पर दिखाया होने वाले पति का चेहरा, Video में दिखा लव बर्ड्स का रोमांटिक अंदाज

बता दें कि सुशांत का फ्लैट मुंबई के मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में है. 4 बीएचके फ्लैट की लोकेशन शानदार है.कार्टर रोड मुंबई वेस्ट के अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत 6 फ्लोर पर रहते थे. 
 

 

Trending news