Viral Video: एक्टर Vijay Deverakonda के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, डर कर भागे, मची भगदड़
Advertisement
trendingNow11786676

Viral Video: एक्टर Vijay Deverakonda के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, डर कर भागे, मची भगदड़

Vijay Deverakonda Latest News: एक्टर विजय देवरकोंडा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अभिनेता स्टेज पर कुछ बोल रहे होते हैं कि अचानक डरकर भागने लगते हैं. लेकिन क्यों..चलिए बताते हैं आपको.

 

Viral Video:  एक्टर Vijay Deverakonda के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, डर कर भागे, मची भगदड़

Vijay Deverakonda Video: विजय देवरकोंडा के नाम से अब बॉलीवुड के फैंस भी अनजान नहीं हैं. यूं तो अर्जुन रेड्डी का रीमेक जब कबीर सिंह के नाम से बना तो ही लोगों के बीच वो चर्चा में आ गए थे लेकिन अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद उनकी हिंदी सिनेमा में भी अच्छी खासी ऑडियंस बन चुकी है. अब विजय अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो डर के मारे स्टेज से ही भागते नजर आ रहे हैं. ये माजरा है क्या चलिए बताते हैं विस्तार से . 

अचानक स्टेज पर पहुंचा विजय का फैन
वीडियो में जो नजर आ रहा है उसमें दिख रहा है कि विजय देवरकोंडा स्टेज पर स्पीच दे रहे होते कि तभी स्पीड से कोई स्टेज की तरफ दौड़ता दिखता है वो सीधे विजय तक पहुंचने की कोशिश करता है लेकिन विजय घबराकर पीछे हट जाते हैं जिसके बाद सिक्योरिटी वहां तुरंत आती है और उस लड़के को विजय से दूर कर दिया जाता है. हालांकि पता चला कि वो लड़का सिर्फ फैन के नाते विजय के पैर छूना चाहता था और इसलिए अचानक सुरक्षा का घेरा तोड़कर स्टेज की तरफ दौड़ पड़ा.

भाई की फिल्म की सक्सेस मीट पर पहुंचे थे विजय
जी हां...विजय देवरकोंडा के बाद उनके भाई आनंद देवरकोंडा भी एक्टर हैं. उनकी बेबी फिल्म को कोफी पसंद किया जा रहा है लिहाजा इसी की सक्सेस पार्टी मीट में विजय भी पहुंचे थे. अपने भाई को सपोर्ट करने. लिहाजा स्टेज पर वो अपने करियर और अपने भाई की जर्नी पर एक स्पीच दे ही रहे थे कि अचानक ये सब हुआ. जिसे समझने का किसी को मौका नहीं मिला. स्टेज पर खड़ा हर शख्स हैरान रह आनंद भी तुरंत भाई की मदद के लिए आगे आए. खैर ये कोई नई बात नहीं है बल्कि फैंस जोश में आकर कई बार इस तरह होश खो ही देते हैं. 

Trending news