श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट, अभिषेक बनर्जी ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12202900

श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट, अभिषेक बनर्जी ने खोला राज

Stree 2: अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' इसी साल 30 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच फिल्म में नजर आने वाले अभिषेक बनर्जी ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है, जो फैंस को खुश कर देगा. 

श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट

Abhishek Banerjee Drop Big Update On Stree 2: इसमें कोई संदेह नहीं है कि फैंस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मच अवेटेड साल 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हॉरर-कॉमेडी-ड्रामा के पहले भाग ने दर्शकों को कई सवालों के जवाब नहीं मिले थे. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की दूसरी किस्त में उन सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के कलाकार इस बार काफी कुछ नया लेकर आने वाले हैं. 

इससे पहले, फिल्म में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम AMA सेशन के दौरान फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया था और अब हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने अपनी इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, अभिषेक ने हॉरर-कॉमेडी के सीक्वल के बारे में एक और बड़ा अपडेट शेयर किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, 'इस बार फिल्म बड़ी होने वाली है'.

अभिषेक ने शेयर किया बड़ा अपडेट 

साथ ही अभिषेक ने बताया कि 'इस बार फिल्म की टाइमिंग थोड़ी बड़ी होने वाली है और साथ ही मजा दोगुना होने वाला है. सभी कलाकार अपने किरदारों में गहराई से डूबे हुए हैं. मैंने अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर के साथ खूब मस्ती की. मैं अपने को-स्टार्स को बता रहा था कि मेरे लिए ये पुरानी यादों की भावना से ज्यादा था, क्योंकि हम चंदेरी की गलियों में फिर से उतरने वाले थे. एक प्रमुख भूमिका वाले एक्टर के तौर में ये मेरी पहली फिल्म थी और पहली बार हमेशा खास होता है'. 

'मैं टूट गई थी...' विद्या बालन को भी मिल चुका है प्यार में धोखा; वैलेंटाइन डे वाले दिन ही तोड़ा दिया था दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

फिर साथ नजर आएंगे सभी कलाकार

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' में एक बार फिर 'स्त्री' की स्टार कास्ट साथ नजर आने वाली हैं. जी हां, फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना एक बार फिर साथ में डर और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आने वाले हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में तमन्ना भाटिया भी एक कैमियो भूमिका में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 30 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. 

Trending news