Aamir Khan: यह लग सकता है आपको शॉकिंग, अपने भांजे की हीरोइन के साथ अब रोमांस करेंगे आमिरॽ
Advertisement

Aamir Khan: यह लग सकता है आपको शॉकिंग, अपने भांजे की हीरोइन के साथ अब रोमांस करेंगे आमिरॽ

Aamir Khan Next Film: फिल्म के पर्दे पर हीरो-हीरोइन की उम्र का फर्क नहीं देखा जाता. आमिर खान की अगली फिल्म की हीरोइन के रूप में जेनिलिया डिसूजा का नाम आ रहा है. रोचक बात है कि डेढ़ दशक पहले जेनिलिया आमिर के भांजे की हीरोइन बनकर आई थीं.

 

Aamir Khan: यह लग सकता है आपको शॉकिंग, अपने भांजे की हीरोइन के साथ अब रोमांस करेंगे आमिरॽ

Aamir Khan Heroine: पिछले साल लाल सिंह चड्ढा की नाकामी से उबरते हुए आमिर खान एक फिर काम पर लौटने की तैयारी में लग गए हैं. खुद उन्होंने बताया है कि उनकी अगली फिल्म होगी, सितारे जमीन पर. एक  स्पेनिश फिल्म चैंपियंस की हिंदी रीमेक होगी. फिल्म का काम तेजी से शुरू होने की खबरें हैं और शूटिंग नए साल में शुरू होनी है. फिल्म से जुड़ी खबरें भी अब मीडिया में आ रही हैं. मीडिया में आई ताजा खबर के अनुसार फिल्म जाने तू या जाने ना (2008) की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा सितारे जमीन पर में आमिर खान की हीरोइन बनने जा रही हैं.

रोमांस तब और अब
चौंकाने वाली बात है कि 36 साल की हो चुकीं जेनिलिया एक दौर में आमिर खान के भांजे इमरान खान की हीरोइन के रूप में पर्दे पर दिखाई दी थीं. आमिर 58 बरस के हैं. इमरान की डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने में जेनिलिया ने उनके साथ रोमांस किया था. अब वही जेनिलिया इमरान खान के मामा की गर्लफ्रेंड या पार्टनर के रूप में नजर आने वाली हैं. जेनिलिया ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें बड़े पर्दे पर लंबे समय से किसी बड़ी भूमिका में नहीं देखा गया क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी और बच्चों के पालन-पोषण में व्यस्त थीं. फोर्स 2 में वह माया की कैमियो भूमिका में जरूर नजर आई थीं.

ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री
पिछले साल उन्होंने अपने पति के साथ बतौर हीरोइन करीब 10 साल बाद फिल्म मिस्टर मम्मी से अभिनय में वापसी की. यह फिल्म खास पसंद नहीं की गई. खैर, आमिर के साथ फिल्म उनके लिए एक बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. ताजा चर्चा के अनुसार जेनिलिया ने हाल ही में सितारे जमीन पर साइन की है. जिसमें वह आमिर खान की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी. आमिर और जेनिलिया की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक किस रूप में देखेंग, यह फिल्म आने पर पता चलेगा. हालांकि आमिर की टीम उम्मीद कर रही है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होगी. फिल्म के बारे में तमाम जानकारियां अभी गुप्त रखी गई हैं.

 

Trending news