'शॉर्ट ड्राइव पे चल' भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11268045

'शॉर्ट ड्राइव पे चल' भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के गाने हो या किसी एलबम के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. यूट्यूब पर भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य भाषा के मुकाबले ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं.

'शॉर्ट ड्राइव पे चल' भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने हो या किसी एलबम के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. यूट्यूब पर भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य भाषा के मुकाबले ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में हर रोज भोजपुरी के गाने आपको यूट्यूब पर रिलीज होते हुए और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग करते हुए नजर आ जाएंगे. 

आपको बता दें कि ऐसे में भोजपुरी के नवोदित कलाकार अनुज तिवारी का नया भोजपुरी गाना 'शॉर्ट ड्राइव पे चल' रिलीज के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में विनोद यादव और आरती श्री नजर आ रहे हैं. आरती श्री और विनोद यादव के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस इस गाने में बेहतरीन है. इस गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुड स्टाइल में तैयार किया गया है. 

बता दें कि अनुज तिवारी, विनोद यादव और आरती श्री का नया भोजपुरी गाना 'शॉर्ट ड्राइव पे चल' का वीडियो विनोद यादव एंटरटेंनमेंट ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को रिलीज के बाद से 25,520 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सुनीता यादव का भोजपुरी कजरी गीत 'झुलनवा धीरे झुलावऽ' हो रहा वायरल

अनुज तिवारी, विनोद यादव और आरती श्री का नया भोजपुरी गाना 'शॉर्ट ड्राइव पे चल' गाने के बोल दुर्गावती ने लिखे हैं और इसका संगीत अनुज तिवारी ने दिए हैं. जबकि इस वीडियो को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट एम के गुप्ता ने किया है. 

Trending news