Kala Jatheri Wedding: काला जठेड़ी की शादी से पहले गैंगवॉर की साजिश फेल, दिल्ली से 5 शार्प शूटर्स गिरफ्तार
Advertisement

Kala Jatheri Wedding: काला जठेड़ी की शादी से पहले गैंगवॉर की साजिश फेल, दिल्ली से 5 शार्प शूटर्स गिरफ्तार

Kala Jatheri Wedding: स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम को सूचना मिली थी कि शादी से पहले संदीप उर्फ काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ी खूनी गैंगवार होने वाली है, जिसके तार हरियाणा की जेल और दिल्ली तिहाड़ जेल से जुड़े हुए हैं. 

Kala Jatheri Wedding: काला जठेड़ी की शादी से पहले गैंगवॉर की साजिश फेल, दिल्ली से 5 शार्प शूटर्स गिरफ्तार

Crime News: लेडी डॉन मैडम मिंज और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले हरियाणा के रोहतक में बड़ी गैंगवार होते-होते बच गई. विदेशी हथियारों के साथ दिल्ली के द्वारका इलाके से स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी गैंग के 5 शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है. शूटर्स  के कब्जे से PX30 मेड इन चाइना पिस्टल, P.Breata मेड इन इटली पिस्टल, पॉइंट 32 पिस्टल और कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम को सूचना मिली थी कि शादी से पहले संदीप उर्फ काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ी खूनी गैंगवार होने वाली है, जिसके तार हरियाणा की जेल और दिल्ली तिहाड़ जेल से जुड़े हुए हैं. इसके बाद दिल्ली के द्वारका इलाके से पांचों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें से दो कुख्यात पेशेवर अपराधी और काला जठेड़ी के पुराने गुर्गे शामिल हैं.

शराब के ठेके करते थे ऑपरेट

पकड़े गए मुख्य आरोपी राहुल बाबा और प्रवीण दादा अनिल छिप्पी और काला जठेड़ी ग्रुप के साथ मिलकर हरियाणा में शराब के ठेके को ऑपरेटर करते थे. इसके चलते उनका झगड़ा उनके विरोधी गैंग हिमांशु भाऊ नीरज बवानिया गैंग के एक करीबी अजय से हो गया था. चूंकि अजय गैंगस्टर अमन का दोस्त है और अमन हिमांशु भाऊ नीरज का खास है.

इसके बाद राहुल के दफ्तर पर विरोधी गैंग ने हाल में जमकर फायरिंग करवा दी थी. राहुल उस बीच रोहतक जेल में बंद हुआ. तब उस पर अमन ने जेल में बंद अपने गुर्गों से जानलेवा हमला करवा दिया था. जैसे ही राहुल जेल से बाहर आया उसने काला जठेड़ी से संपर्क किया और अमन को मारने का प्लान बनाया, जिसमें इन पांच शूटर्स की मदद लेने की प्लानिंग की गई.

लेकिन पहले ही हो गई गिरफ्तारी

लेकिन जैसे ही प्लानिंग अंजाम तक पहुंचती उसके पहले इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस गैंगवार में जठेड़ी गैंग ने दो युवा लड़के भी हायर किए थे. मोहन और सचिन नाम के ये लड़के अपने जुर्म का खाता इस गैंगवार से खोलने वाले थे.

स्पेशल सेल पूछताछ कर ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं विरोधी गैंग का साया जठेड़ी की शादी पर न मंडराए. इसलिए तो शायद ये द्वारका इलाके में शरण  लिए हुए थे, जहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी होने जा रही है. आशंका ये भी जताई जा रही कि क्या ये बराती बनकर जठेड़ी की शादी के जश्न में शामिल होने की फिराक में तो नहीं थे.

Trending news