Yaariyan 2 Trailer: आया यारियां 2 का ट्रेलर; देखकर इमोशनल हुईं दिव्या खोसला कुमार, जानिए क्यों बहे आंसू...
Advertisement

Yaariyan 2 Trailer: आया यारियां 2 का ट्रेलर; देखकर इमोशनल हुईं दिव्या खोसला कुमार, जानिए क्यों बहे आंसू...

Yaariyan 2 Release Date: यारियां 2 की रिलीज डेट नजदीक है. अगले महीने फिल्म थिएटरों में पहुंच जाएगी. आज मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. लेकिन इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इमोशनल हो गईं. जानिए क्या कहा उन्होंने...

 

Yaariyan 2 Trailer: आया यारियां 2 का ट्रेलर; देखकर इमोशनल हुईं दिव्या खोसला कुमार, जानिए क्यों बहे आंसू...

Divya Khosla Kumar: साल 2014 में आई यारियां की दूसरी फ्रेंचाइजी फिल्म यारियां 2 की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म का टीजर आया था, जिसे लोगों ने पसंद किया था. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी हैं. फिल्म के पहले टीजर के जोश को बढ़ाते हुए मेकर्स ने निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू फिल्म का ट्रेलर मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया. फिल्म चचेरे भाई-बहनों की इस कहानी में उनके गहरे बंधन को सामने लाती है. यू-ट्यूब पर भी ट्रेलर को तारीफें मिल रही हैं.

कड़ी मेहनत के साल
इस रिलीज कार्यक्रम की खास बात यह थी कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार बेहद इमोशल हो गईं और माइक पर बोलते हुए उनकी आंखों से आंसू बह निकले. दिव्या यह बोलते हुए रो पड़ीं कि यह फिल्म वास्तव में उनके लिए बतौर एक्टर वापसी है. उन्होंने खुलासा किया कि वास्तव में यह किरदार उनके ही लिखा गया था. ट्रेलर लॉन्च उन्होंने कहा कि फिल्म की तैयारियों से लेकर अब तक डेढ़ साल का सफर हो गया है और आज मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं. दिव्या ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि निर्देशकों ने मेरे लिए जो रोल लिखा है, वह वैसा ही है जैसी मैं रीयल लाइफ में हूं.

यह है रीमेक
फिल्म में दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar), मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें वरीना हुसैन, प्रिया प्रकाश वारियर, अनास्वरा राजन, यश दासगुप्ता जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. वैसे यह बात जानना चाहिए कि यारियां 2 ओरीजनल मलयालम फिल्म (Malayalam Film) बैंगलोर डेज (Bangalore Days) का हिंदी रीमेक (Hindi Remale) है. ओरीजनल फिल्म में फहद फासिल, दुलकर सलमान, नाजरिया नाजरीन, नित्या मेनन जैसे बेहतरीन कलाकार थे और उनकी कमाल की एक्टिंग ने फिल्म को हिट बना दिया था. अब सबकी नजरें इस फिल्म की रीमेक यारियां 2 पर है. अगले महीने फिल्म थिएटरों में लगेगी.

Trending news