जब इस एक्टर ने फैलाई Nutan के साथ अपने अफेयर की अफवाह, बदले में मिला था थप्पड़!
Advertisement
trendingNow11866344

जब इस एक्टर ने फैलाई Nutan के साथ अपने अफेयर की अफवाह, बदले में मिला था थप्पड़!

Sanjeev Kumar Nutan Movies: यह दोनों साल 1970 में रिलीज हुई फिल्म 'देवी' में साथ में काम कर रहे थे. नूतन के बारे में ऐसा बताया जाता था कि वे काफी शांत स्वभाव की थीं और बेहद कम ही लोगों से घुलती मिलती थीं.

जब इस एक्टर ने फैलाई Nutan के साथ अपने अफेयर की अफवाह, बदले में मिला था थप्पड़!

Sanjeev Kumar Slapped by Nutan: संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) अपने दौर के चर्चित स्टार थे. संजीव कुमार ने कई हिट फिल्मों में काम किया था जिनमें - त्रिशूल, शोले, मान-अपमान, अपने रंग हज़ार, राजा और रंक जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि, फिल्मों से ज़्यादा संजीव कुमार अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में रह चुके हैं. कहते है कि संजीव कुमार हेमा मालिनी (Hema Malini) के प्यार में लट्टू थे वे उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात बन नहीं पाई थी. नतीजा ये निकला कि संजीव ने फिर ताउम्र शादी ही नहीं की थी. 

fallback

नूतन को भी चाहने लगे थे संजीव कुमार 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजीव कुमार का पहला प्यार हेमा नहीं बल्कि नूतन थीं. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो नूतन और संजीव कुमार से ही जुड़ा हुआ है. यह दोनों साल 1970 में रिलीज हुई फिल्म 'देवी' में साथ में काम कर रहे थे. नूतन के बारे में ऐसा बताया जाता था कि वे काफी शांत स्वभाव की थीं और बेहद कम ही लोगों से घुलती मिलती थीं. हालांकि, संजीव कुमार के साथ नूतन की अच्छी दोस्ती हो गई थी. इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं. 

fallback

नूतन ने जड़ दिया संजीव कुमार को थप्पड़ 

असल में एक दिन शूटिंग के लिए पहुंचीं नूतन के हाथ एक मैगजीन लगी जिसमे उनके और संजीव कुमार के अफेयर की खबर छपी थी. यह खबर पढ़ते ही नूतन को समझ आ गया था कि हो ना हो इसके पीछे संजीव ही हैं. वहीं, नूतन शादीशुदा थीं और उनके पति रजनीश बहल नौसेना के बड़े अधिकारी थे. कहते हैं कि पति के कहने पर नूतन ने संजीव कुमार को सबक सिखाने की ठानी और फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन जोरदार थप्पड़ मार दिया. यह घटना लंबे समय तक पूरी इंडस्ट्री में चर्चा का केंद्र बनी रही थी.

Trending news