जब Salman Khan से जुड़ा भाग्यश्री का नाम, रिपोर्टर ने पति से पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के उड़े होश!
Advertisement

जब Salman Khan से जुड़ा भाग्यश्री का नाम, रिपोर्टर ने पति से पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के उड़े होश!

Bhagyashree Salman Khan in Maine Pyar Kiya: ये वो समय था जब फिल्म रिलीज हो गई थी और भाग्यश्री की शादी हिमालय दसानी से हो चुकी थी और वो प्रेग्नेंट थीं. जब सलमान से अफेयर की खबरें फैलीं तो भाग्यश्री डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती थीं.

जब Salman Khan से जुड़ा भाग्यश्री का नाम, रिपोर्टर ने पति से पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के उड़े होश!

Bhagyashree Salman Khan Affair: भाग्यश्री (Bhagyashree) और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) 1989 में रिलीज हुई थी लेकिन आज भी इसकी गिनती टाइमलेस क्लासिक फिल्मों में होती है. फिल्म में दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी सराहा था. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) को कुछ अनकम्फर्टेबल स्थितियों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, उस दौर के कुछ मीडिया जर्नलिस्ट ने भाग्यश्री का नाम फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान से जोड़ दिया था और दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ा दी थीं.

fallback

ये वो समय था जब फिल्म रिलीज हो गई थी और भाग्यश्री की शादी हिमालय दसानी से हो चुकी थी और वो प्रेग्नेंट थीं. जब सलमान से अफेयर की झूठी खबरें फैलीं तो भाग्यश्री डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती थीं. एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने ये किस्सा सुनाते हुए कहा, मैंने अपने बेटे अभिमन्यु को बस जन्म ही दिया था और मेरे ससुराल वाले अस्पताल के रूम के बाहर खड़े हुए थे. एक रिपोर्टर बड़ा सा गुलदस्ता लेकर आई और मेर घरवालों से उसने गुजारिश की और कहा कि वो मुझसे मिलना चाहती है. वो रूम में आई जहां मेरे पति हिमालय मौजूद थे और उनसे मिलकर उसने कहा, आप भाग्यश्री और सलमान खान के अफेयर के बारे में क्या सोचते हैं और अब तो उनका आपके साथ ये बच्चा भी हो गया है?

fallback

इस बात से हिमालय और मैं बहुत ही अजीब स्थिति में फंस गए क्योंकि ऐसी बात करना बहुत अजीब था.  इस बात से मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा और मैंने फिल्म मैगज़ीनें पढना ही बंद का दिया, इसके बाद मेरा फिल्मों से और फिल्मी दुनिया से मोहभंग हो गया और मैंने इससे दूरी बनाने की ठान ली.  बता दें कि इसके बाद भाग्यश्री ने सालों तक फिल्मों में काम नहीं किया. हाल ही में वह किसी का भाई और किसी की जान में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आई हैं.

Trending news