जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने घर पहुंचे Danny Denzongpa, बेडरूम में इस एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश!
Advertisement
trendingNow11524806

जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने घर पहुंचे Danny Denzongpa, बेडरूम में इस एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश!

 Parveen Babi, Danny Denzongpa Break Up: कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद परवीन और डैनी का ब्रेकअप हो गया था.

जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने घर पहुंचे Danny Denzongpa, बेडरूम में इस एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश!

Parveen Babi, Danny Denzongpa Affair: अपने जमाने की चर्चित एक्ट्रेस रहीं परवीन बाबी (Parveen Babi) की लाइफ किसी फिल्मी कहनी से कम नहीं थी. एक समय था जब परवीन का नाम इंडस्ट्री की चोटी की एक्ट्रेसेस में शुमार होता था. हालांकि, वक्त ने ऐसी पल्टी मारी कि परवीन का अंतिम समय बेहद बेहद दर्द और कष्ट में बीता था. आज हम बात परवीन बॉबी की ही करेंगे और जानेंगे एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ा एक अनसुना किस्सा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परवीन बाबी और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे लेकिन कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद परवीन और डैनी का ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी परवीन और डैनी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहे थे और यह दोस्ती एक्ट्रेस के जिंदा रहने तक कायम रही थी. 

परवीन को देख चौंक गए थे डैनी

बहरहाल, किस्सा कुछ यूं है कि डैनी से ब्रेकअप के बाद भी परवीन का उनके घर आना जाना था. वहीं, डैनी की एक दूसरी गर्लफ्रेंड बन चुकी थी. खबरों की मानें तो डैनी डेन्जोंगपा एक दिन अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे तो वहां पहले से ही बेडरूम में परवीन बैठीं थीं और वीसीआर पर फिल्म देख रहीं थीं. अचानक घर में परवीन को देखकर डैनी और उनकी गर्लफ्रेंड सकपका गए. बताते हैं कि इस घटना का जिक्र डैनी ने कॉमन फ्रेंड महेश भट्ट से भी किया था और उनसे परवीन को समझाने की गुजारिश भी की थी. 

सिजोफ्रेनिया से जूझ रही थीं परवीन

आपको बता दें कि परवीन को ‘सिजोफ्रेनिया’ नाम की एक बीमारी हो गई थी जिसके चलते वे लोगों को अपना दुश्मन समझ लेती थीं.  ‘सिजोफ्रेनिया’ एक मानसिक बीमारी है और कहते हैं कि परवीन इस बीमारी के चलते ही अमिताभ बच्चन को अपना दुश्मन समझने लगीं थीं. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बीमारी के चलते ही साल 2005 में परवीन ने आख़िरी सांस ली थी.

Trending news