जब लड़ बैठे थे Anil Kapoor और बोनी, जानिए श्रीदेवी ने ऐसा क्या मांग लिया था?
Advertisement

जब लड़ बैठे थे Anil Kapoor और बोनी, जानिए श्रीदेवी ने ऐसा क्या मांग लिया था?

Anil Kapoor Boney Kapoor Movies: बोनी और अनिल भाई हैं और दोनों ने साथ मिलकर कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में बॉलीवुड की कालजई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से लेकर 'जुदाई' और 'नो एंट्री' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. 

जब लड़ बैठे थे Anil Kapoor और बोनी, जानिए श्रीदेवी ने ऐसा क्या मांग लिया था?

Anil Kapoor Boney Kapoor Fight: श्रीदेवी (Sridevi) फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में से एक थीं. श्रीदेवी ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहीं थीं. आज हम आपको श्रीदेवी की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया सुनाने वाले हैं जिसमें एक्ट्रेस के पीछे बोनी कपूर (Boney Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) में झगड़ा हो गया था. आपको बता दें कि बोनी और अनिल भाई हैं और दोनों ने साथ मिलकर कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में बॉलीवुड की कालजई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से लेकर 'जुदाई' और 'नो एंट्री' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. 

fallback

जब श्रीदेवी पर आंख बंद करके पैसे लुटा रहे थे बोनी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादीशुदा होने के बावजूद बोनी कपूर श्रीदेवी पर लट्टू थे. कहते हैं कि बोनी कपूर किसी भी कीमत पर श्रीदेवी को हासिल करना चाहते थे. यही वजह थी कि जब बोनी ने फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी को कास्ट किया तब उनपर पानी की तरह पैसा बहाया. कहते हैं कि श्रीदेवी ने शुरू-शुरू में मिस्टर इंडिया में काम करने से मना कर दिया था लेकिन मुंह मांगी रकम मिलने पर वे इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गईं थीं. फिल्म मिस्टर इंडिया में बोनी कपूर के साथ ही अनिल कपूर का भी पैसा लगा था. बताते हैं कि इस फिल्म के लिए श्रीदेवी ने 10 लाख रूपए की भारी भरकम रकम मांगी थी. वहीं, श्रीदेवी को इंप्रेस करने की खातिर बोनी ने उन्हें 11 लाख रूपए दे दिए थे. इस बात से अनिल कपूर बेहद नाराज हो गए थे. 

fallback

जब अनिल कपूर का फूटा था गुस्सा, फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी 

कहते हैं कि बात यहीं नहीं रुकी बल्कि बाद में भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी पर जमकर पैसे लुटाए थे. दरअसल, श्रीदेवी ने बोनी को बताया था कि उनकी मां बीमार हैं और उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए. इतना सुनते ही बोनी ने फिर श्रीदेवी को एक मोटी रकम दे दी थी. यह बात जब अनिल कपूर को पता चली तो उनका गुस्सा फूट गया और वे फिल्म मिस्टर इंडिया बीच में ही छोडकर चलते बने. खबरों की मानें तो बाद में फिल्म के डायरेक्ट शेखर कपूर जैसे-तैसे अनिल कपूर को मनाकर वापस लाए जिसके बाद फिल्म पूरी हुई थी.

Trending news