Vijay Sethupathi: साउथ के सुपरस्टार ने बताया ऐसे मिलती है बॉलीवुड में इज्जत, बताना पड़ता है कि...
Advertisement
trendingNow11528808

Vijay Sethupathi: साउथ के सुपरस्टार ने बताया ऐसे मिलती है बॉलीवुड में इज्जत, बताना पड़ता है कि...

Web Series Farzi: बॉलीवुड में सितारों को ज्यादा प्यार मिलता है और सम्मान भी उन्हीं का होता है. अच्छे एक्टरों के हिस्से सिर्फ पहचान आती है. साउथ में सुपरस्टार विजय सेतुपति ने अभी बॉलीवुड में काम शुरू नहीं किया है, परंतु यह बात उन्हें खूब अच्छे से समझ आ गई है कि यहां इज्जत सिर्फ सितारों की है.

 

Vijay Sethupathi: साउथ के सुपरस्टार ने बताया ऐसे मिलती है बॉलीवुड में इज्जत, बताना पड़ता है कि...

Shahid Kapoor OTT Debut: बॉलीवुड में एक्टर छोटे और स्टार बड़े होते हैं. इसीलिए अच्छे एक्टर पीछे रह जाते हैं और कमजोर एक्टिंग करने वाले स्टार बन जाते हैं. स्टार के बिना यहां न लोग डायरेक्टर को पहचानते हैं और प्रोड्यूसर को. बॉलीवुड में सितारों को ही इज्जत मिलती है और फिल्म में काम करने वालों की भी इज्जत स्टार से जुड़ी रहती है. कुछ ऐसा ही अनुभव साउथ के सितारे विजय सेतुपति को हुआ है. विजय सेतुपति की तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक पिछले साल आई थी, जिसमें ऋतिक रोशन थे. तमिल फिल्म जहां सुपर हिट थी, वहीं हिंदी रीमेक फ्लॉप रही.

विजय की नई पारी
इस बीच विजय सेतुपति हिंदी में नई पारी खेलने जा रहे हैं और उनकी शुरुआत वेब सीरीज फर्जी से हो रही है. जिसका निर्देशन कृष्णा डीके और राज निदिमोरू ने किया है. इसी सीरीज से शाहिद कपूर भी ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं. विजय सेतुपति ने बॉलीवुड वालों की मानसिकता को इसके ट्रेलर लॉन्चिंग कार्यक्रम में खोला. जिसके हिसाब से यहां एक्टर को उसके काम से पहचान नहीं मिलती. उन्होंने बताया कि हिंदी बेल्ट में जब भी वह कहीं जाते हैं और उनकी बात होती है कि वह हिंदी फिल्म या वेब सीरीज कर रहे हैं, तो लोग उत्साह नहीं दिखाते. साउथ के इस स्टार ने कहा कि यह हैरान की बात है.

शाहिद, शाहरुख, कैटरीना
सेतुपति ने कहा कि लोग तब पहचानते या इज्जत देते थे, जब वह बताते थे कि इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर भी हैं. यह सुन कर लोगों के कान खड़े होते थे. उन्होंने बताया कि लोगों का रिएक्शन देखने के बाद मैं उनके बताता हूं कि मैं हिंदी में शाहरुख खान की फिल्म जवान में मुख्य विलेन का रोल कर रहा हूं और कैटरीना कैफ के साथ भी मेरी फिल्म मैरी क्रिसमस आने वाली है. विजय सेतुपति ने कहा कि यह बातें बताने के बाद मैं देखता हूं कि लोग मेरी तरफ सम्मान की नजरों से देखने लगते हैं. ऐसे में साफ है कि यहां सम्मान इस बात पर निर्भर करता है कि मैं किस सितारे के साथ फिल्म कर रहा हूं. हालांकि उन्होंने हिंदी में डेब्यू जैसी बात से इंकार किया और कहा कि 2010 में मैंने 12 साल पहले डेब्यू किया था. उसके बाद मैं 55 फिल्मों में काम कर चुका हूं. छोटे पर्दे के लिए काम करूं या फिल्म के लिए, मैं मेहनत बराबर करता हूं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news