Varun Dhawan Award: वरुण धवन ने लिया बेस्ट एक्टर ऑफ द डेकेड का अवार्ड, लोगों ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow11486013

Varun Dhawan Award: वरुण धवन ने लिया बेस्ट एक्टर ऑफ द डेकेड का अवार्ड, लोगों ने लगा दी क्लास

Varun Dhawan Career: वरुण धवन की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट लंबी होती जा रही है और नेपोटिज्म का मामला खुल कर लोगों के बीच आने के बाद वह आलोचकों के निशाने पर हैं. ऐसे में जब हाल में उन्होंने एक कार्यक्रम में बेस्ट एक्टर ऑफ द डेकेड का अवार्ड लिया तो बरसने वालों ने तमाम सीमाएं लांघ दी.

 

Varun Dhawan Award: वरुण धवन ने लिया बेस्ट एक्टर ऑफ द डेकेड का अवार्ड, लोगों ने लगा दी क्लास

Varun Dhawan Films: वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे एक दशक यानी 10 साल हो चुके हैं. उनकी पहली फिल्म 2012 में आई थी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर. वरुण ने अच्छी शुरुआत की थी और उनकी आरंभिक फिल्में कामयाब थी. परंतु आज सचाई यह है कि बीते पांच साल से वरुण ने कोई सफल फिल्म नहीं दी है, जो दर्शकों को पसंद आई हो और जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया हो. ऐसे में दो दिन पूर्व जब उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड्स में इस दशक के हीरो का बेस्ट एक्टर ऑफ द डेकेड अवार्ड मिला तो लोगों की भौंहें तन गई. बहुत से लोगों ने इस बात पर आश्चर्य भी प्रकट किया कि वरुण बीते दस साल के सबसे बेहतरीन एक्टर कैसे कहे जा सकते हैं.

अब नहीं है स्टोरी
बात सिर्फ अवार्ड मिलने तक होती तब भी ठीक था. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार जब वरुण ने अपने इस अवार्ड की सूचना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की तो लोग बरस पड़े. लोगों ने वरुण की इस तरह से क्लास लगाई कि आखिरकार इस हीरो को स्टोरी हटानी पड़ गई. अब यह स्टोरी उनके इंस्टाग्राम पर नहीं लगी है. वरुण के पुरस्कार लेने पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन दिनों ये लोग खुद को ही ट्रोल करने के लिए पेश करते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि हे भगवान उठा ले मुझे, सब देख लिया आज. तीसरे ने लिखा कि अगर किसी एक्टर में एक परसेंट भी आत्मसम्मान हो तो वह ऐसा अवार्ड न ले. जबकि चौथे ने इस एक्टर को संबोधित करते हुए सीधे लिखाः शर्म नहीं आई तुझे पोस्ट करते हुए, बोल वरुणॽ

एक के बाद एक फ्लॉप
असल में, कोरोना के दौर में वरुण धवन जब 2020 में ओटीटी पर कुली नं. 1 लाए थे, तब से वह आलोचकों के निशाने पर हैं. 2022 में भी उनकी दो फिल्में थियेटरों में फ्लॉप रहीं. उनकी पिछली फिल्म भेड़िया की नाकामी के बाद साफ हो गया कि बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन को सफलता के लिए 2023 तक इंतजार करना पड़ेगा. 2017 के बाद से वरुण की अक्टूबर, सुई-धागाः मेड इन इंडिया, कलंक, स्ट्रीट डांसर 3, जुग जुग जीयो और भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. इन फिल्मों के बजट की रिकवरी भी प्रोड्यूसरों के लिए मुश्किल हो गई. ऐसे में अब वरुण के पास 2023 में फिलहाल एक ही फिल्म है, जिस पर वह भरोसा कर सकते हैं. फिल्म है, बवाल. फिल्म की हीरोइन जाह्नवी कपूर हैं, जो खुद अपने करियर में स्ट्रगल कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news