ब्वॉयफ्रेंड दे धोखा तो क्या करेंगी Shah Rukh Khan की लाडली, बोलीं-मैं तो ऐसी लड़की हूं जिसे...
Advertisement
trendingNow11847576

ब्वॉयफ्रेंड दे धोखा तो क्या करेंगी Shah Rukh Khan की लाडली, बोलीं-मैं तो ऐसी लड़की हूं जिसे...

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Debut: इंटरव्यू के दौरान सुहाना से पूछा गया कि कल को यदि आपको पता चले कि आपका ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करता है और उन्हें मैसेजेस करता है तो आप क्या करेंगीं.

ब्वॉयफ्रेंड दे धोखा तो क्या करेंगी Shah Rukh Khan की लाडली, बोलीं-मैं तो ऐसी लड़की हूं जिसे...

Suhana Khan Relationship: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. इस बीच सुहाना खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. वोग इंडिया को दिए इस इंटरव्यू में सुहाना ने ना सिर्फ फिल्म में अपने कैरक्टर वेरोनिका के बारे में खुलकर बात की है बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों पर भी बेबाकी से जवाब दिया है. 

fallback

ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करे तो क्या करेंगीं सुहाना ? इस इंटरव्यू के दौरान सुहाना से पूछा गया कि कल को यदि आपको पता चले कि आपका ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करता है और उन्हें मैसेजेस करता है तो आप क्या करेंगीं ? इस सवाल के जवाब में सुहाना ने बड़ी ही बेबाकी से बात करते हुए कहा, 'फिल्म 'द आर्चीज' में मैंने वेरोनिका का कैरेक्टर निभाया है, वेरोनिका एक ऐसा कैरेक्टर है जिसके पीछे लड़कों की लंबी लाइन लगी हुई है और वो खुद भी लड़कों को मैसेज करती है.हालांकि, रियल लाइफ में मैं इसके एकदम उलट हूं और यदि मेरा ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करता है तो मैं उसे फौरन ही डंप कर दूंगी, मैं ऐसी लड़की हूं जिसे 'वन वुमन मैन' ही पसंद है’. 

fallback

आपको लेकर गलत अफवाह उड़ी तो कैसा होगा रिएक्शन ?

इस इंटरव्यू के दौरान सुहाना से ये भी पूछा गया कि यदि कोई आपको लेकर गलत अफवाह फैलाता है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा ? इस सवाल के जवाब में सुहाना ने कहा कि, 'यदि मैं फिल्म में अपने कैरेक्टर वेरोनिका की बात करूं तो वो सोचती है कि लोग उसके बारे में बात ही इसलिए करते हैं क्योंकि जब वो लोग खुद के बारे में बात करते हैं तो उन्हें कोई सुनना नहीं चाहता. वहीं, यदि पर्सनल लाइफ की बात करूं तो मुझे इस बात पर रोना ही आ जाएगा कि मुझे लेकर लोग गलत-सलत अफवाह फैला रहे हैं. बताते चलें कि कि फिल्म  'द आर्चीज' इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Trending news