लवमेकिंग सीन करने में अंगूरी भाभी को नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं थीं-बस है ये एक शर्त कि...
Advertisement

लवमेकिंग सीन करने में अंगूरी भाभी को नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं थीं-बस है ये एक शर्त कि...

Shubhangi Atre in Bhabi Ji Ghar Par Hain: सीरियल में शुभांगी साड़ी में लिपटी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह ऐसी बिलकुल नहीं हैं. रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस हैं और एक इंटरव्यू में उनका कहना था कि उन्हें ऑन स्क्रीन भी बोल्ड और ग्लैमरस रोल्स करने में कोई परेशानी नहीं है. 

लवमेकिंग सीन करने में अंगूरी भाभी को नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं थीं-बस है ये एक शर्त कि...

Bhabi Ji Ghar Par Hain: टेलीविजन की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस ने खूब नाम कमाया है. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शुभांगी ने शुरुआत में टीवी की दुनिया में काफी संघर्ष किया और छोटे-मोटे रोल किए लेकिन फिर उन्हें कस्तूरी शो से पहचान मिलनी शुरू हुई. इसके बाद शुभांगी ने 2013 में सीरियल चिड़िया घर में अपने निभाए किरदार से सबका ध्यान खींचा. इस शो में उन्होंने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. इसके बाद एक बार फिर ऐसा मौका आया जब शिल्पा शिंदे को एक और बड़े शो में रिप्लेस कर शुभांगी की किस्मत चमक गई और ये शो है भाबी जी घर पर हैं. इस शो में शुभांगी 2016 से अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं और उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल चुकी है.

वैसे, सीरियल में शुभांगी साड़ी में लिपटी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह ऐसी बिलकुल नहीं हैं. रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस हैं और एक इंटरव्यू में उनका कहना था कि उन्हें ऑन स्क्रीन भी बोल्ड और ग्लैमरस रोल्स करने में कोई परेशानी नहीं है. वह ऑन स्क्रीन बिकिनी पहनने और बोल्ड-इंटिमेट सीन में भी कंफर्टेबल हैं. शुभांगी ने एक इंटरव्यू में कहा था-मुझे इंटिमेट सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है बशर्ते इसे ऐसे शूट किया जाये कि मेरी टीनएज बेटी को इसे देखने में संकोच न हो.

शुभांगी ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि उन्हें थ्री इडियट्स जैसी कई बड़ी फिल्मों में बहन, भाभी के रोल ऑफर हुए थे लेकिन उन्होंने इन रोल्स को करने से मना कर दिया था कि क्योंकि वो लीड रोल या ऐसे रोल करना चाहती हैं जिसमें उन्हें कुछ अलग करने का मौका मिले.बता दें कि शुभांगी ने जब टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी शादी काफी कम उम्र में हो चुकी थी और वह एक बेटी की मां बन चुकी थीं. 

Trending news