Shah Rukh Khan: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लड़ी थी शाहरुख से नाक की लड़ाई, सांसद ने कहा- इसे है मेंटल प्रॉब्लम
Advertisement

Shah Rukh Khan: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लड़ी थी शाहरुख से नाक की लड़ाई, सांसद ने कहा- इसे है मेंटल प्रॉब्लम

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भारतीय फिल्म दर्शकों के लिए जाना-पहचाना नाम हैं. वह शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में आई थीं. इसके बाद विदेश में रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए उनकी कुछ तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. इधर माहिरा ने शाहरुख की तारीफ की है, जिसे पाकिस्तान के एक सीनेटर पचा नहीं पा रहे हैं.

 

Shah Rukh Khan: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लड़ी थी शाहरुख से नाक की लड़ाई, सांसद ने कहा- इसे है मेंटल प्रॉब्लम

Shah Rukh Khan Film: शाहरुख खान कई बार खुल कर अपनी नाक के शेप पर चर्चा कर चुके हैं. मगर इस बार उनकी नाक पर बात पाकिस्तान में हुई है. पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल में द आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान इवेंट के दौरान उन दिनों को याद किया, जब उन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म रईस की शूटिंग की थी. उन दिनों पाकिस्तानी एक्टर भारत में काम कर रहे थे और माहिरा रईस (2017) में शाहरुख की हीरोइन थीं. यहां एंकर ने माहिरा की नाक को लेकर कहा कि उनकी नाक बहुत खूबसूरत है, तो एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं तो कई लोगों ने उनसे कहा कि नाक फिक्स करा लो. मगर उन्होंने सर्जरी नहीं कराई.

बात एक फ्रेम की
माहिरा ने नाक पर बात करते हुए कहा कि रईस की शूटिंग के दिनों में जब मैं और शाहरुख एक फ्रेम में आते थे, तो एक दिन शाहरुख ने कहा- देखो देखो देखो... दिस इज द वार ऑफ द नोजेज (यह नाक की लड़ाई है). माहिरा ने यहां शाहरुख की जमकर तारीफ की और कहा कि हम दोनों को इस काम यानी एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि पूरे सिनेमा से ही बहुत प्यार है. रईस ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक करोबार किया था. यह बॉलीवुड में माहिरा की पहली फिल्म थी. रईस के बाद उम्मीद थी कि माहिरा खान को बॉलीवुड में और बड़े प्रोजेक्ट ऑफर किए जाएंगे लेकिन पाकिस्तान और भारत के बीच राजनीतिक तनाव के कारण वह फिर किसी और फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं.

चापलूसी का आरोप
हकीकत यही है कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्में बैन होने के बावजूद तमाम पाकिस्तानी ऐक्टर बॉलीवुड में काम करने का सपना देखते हैं. लेकिन फिलहाल यह संभव नहीं दिख रहा है. परंतु खास बात यह है कि पाकिस्तानी नेताओं को अपने यहां के लोगों या कलाकारों के मुंह से भारती या भारतीयों की तारीफ अच्छी नहीं लगती.  इसी की परिणाम है कि शाहरुख के लिए माहिरा का प्यार पाकिस्तानी सीनेटर, सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान को रास नहीं आया. माहिरा के बयान के बाद डॉ. खान ने ट्विटर पर माहिरा के खिलाफ भद्दा कमेंट किया. उन्होंने आरोप लगाया कि माहिरा खान मेंटल समस्याओं से ग्रस्त है. वह पैसे के लिए भारतीय अभिनेताओं की चापलूसी करती है. सीनेटर ने माहिरा का इंटरव्यू ले रहे लोकप्रिय पाकिस्तानी कॉमेडियन अनवर मकसूद पर कहा कि वह नशे में है. उन्होंने माहिरा खान और अनवर मकसूद दोनों को बेशर्म बताया. पाकिस्तान में पूरा मामला सुर्खियों में है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news