Shah Rukh Khan: शाहरुख के पास लॉस एंजिल्स में विशाल कोठी; देते हैं किराये पर, रात भर का रेंट उड़ा देगा होश
Advertisement
trendingNow11863227

Shah Rukh Khan: शाहरुख के पास लॉस एंजिल्स में विशाल कोठी; देते हैं किराये पर, रात भर का रेंट उड़ा देगा होश

Shah Rukh Khan Los Angeles: शाहरुख खान हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. इस समय उनकी फिल्में चल भी रही हैं और उनकी संपत्ति में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. उनके बंगले मन्नत और दुबई के बंगलों-कोठियों की बातें होती हैं, मगर क्या आप जानते हैं कि लॉस एंजिल्स में भी उनके पास शानदार प्रॉपर्टी है...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख के पास लॉस एंजिल्स में विशाल कोठी; देते हैं किराये पर, रात भर का रेंट उड़ा देगा होश

Shah Rukh Khan Bunglow: शाहरुख खान की दौलत दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इस साल उन्हें पठान से जबर्दस्त कमाई हुई थी, जबकि उन्होंने सिर्फ फिल्म में एक्टिंग की थी. इस बार उनकी फिल्म जवान (Film Jawan) खुद उनके प्रोडक्शन हाउस से आई है. यानी इसमें उन्हें कमाई की किसी से साझेदारी नहीं करनी पड़ेगी. दो बड़ी फिल्मों के चलने से तय है कि उनकी ब्रांड वैल्यू (Shah Rukh Khan Brands) भी बढ़ेगी. ऐसा नहीं है कि शाहरुख के पास मुंबई और दुबई में बड़े बंगले, कोठियां और अन्य अचल संपत्तियां हैं. खुद शाहरुख ने 2019 में अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजिल्स में अपनी प्रॉपर्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं.

बात एक रात की
जवान की सफलता के साथ एक बार फिर से शाहरुख की नेट वर्थ (Shah Rukh Khan Net Worth) और जबरदस्त फीस से लेकर उनके भव्य घरों तक, उनके बारे में तमाम जानकारी फैन्स और मीडिया के बीच ट्रेंड कर रही है. इन्हीं में लॉस एंजिल्स में शानदार और विशाल विला शामिल है. रोचक बात है कि लॉस एंजिल्स स्थित यह महलनुमा घर न केवल बेहद शानदार है, बल्कि इसे शाहरुख लोगों को किराये पर भी देते हैं. वह इसे एयरबीएमबी (Airbnb) के जरिये दुनिया के अलग-अलग कोनों से आने वाले लोगों को उपलब्ध कराते हैं. मगर यहां रहना आम आदमी के बस का नहीं है. आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यदि आप अमेरिका की यात्रा पर हैं, तो शाहरुख के आलीशान विला को लगभग 1.96 लाख रुपये प्रति रात के हिसाब से किराए पर ले सकते हैं.

मिलेंगी ये सुविधाएं
शाहरुख खान के पास लॉस एंजिल्स में यह विशाल विला, द बेवर्ली हिल्स में स्थिति है. बताया जाता है कि इसमें छह विशाल शयनकक्ष, विशाल जकूजी, एक विशाल पूल की के साथ-साथ टेनिस कोर्ट (Tennis Court) भी है. किंग खान अक्सर अपने दोस्तों और परिवार के साथ लॉस एंजेलिस जाते हैं. 2019 में एक छोटी छुट्टी के दौरान उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस विला की तस्वीरें की थीं. जिनमें वह पूल के किनारे बैठकर धूप का आनंद ले रहे थे. बीती जुलाई में अमेरिका में शाहरुख के एक छोटे-से एक्सीडेंट की भी खबर थी, जिसमें उन्हें नाक में चोट लगने की बात कही गई थी. बताया जा रहा था कि उस समय वह अपने इसी विला में एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि इस खबर की शाहरुख की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई.

 

Trending news