Heera Mandi: भंसाली ने ऑफर की अपनी वेब सीरीज, मगर इस एक्ट्रेस ने किया इनकार, क्या थी मजबूरी
Advertisement
trendingNow11659870

Heera Mandi: भंसाली ने ऑफर की अपनी वेब सीरीज, मगर इस एक्ट्रेस ने किया इनकार, क्या थी मजबूरी

Wamiqa Gabbi: वामिका गब्बी ने बॉलीवुड में किशोरवय में शुरुआत की थी. छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाईं. इसके बाद उन्हें 2013 में फिल्म सिक्सटीन में बड़ा मौका मिला. दस साल बाद वेब सीरीज जुबली में एक बार फिर वह महत्वपूर्ण भूमिका के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं. खबर है कि वामिका को भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी में भी मौका मिल रहा था. फिर क्या हुआ...ॽ

 

Heera Mandi: भंसाली ने ऑफर की अपनी वेब सीरीज, मगर इस एक्ट्रेस ने किया इनकार, क्या थी मजबूरी

Sanjay Leela Bhansali: बीते डेढ़ दशक से हिंदी, पंजाबी और साउथ की फिल्मों में काम कर रहीं वामिका गब्बी निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज जुबली में नीलोफर के किरदार के लिए चर्चा में हैं. बीते कुछ समय में वह फिल्म 83, एंथोलॉजी फिल्म मॉडर्न लवः मुंबई और विशाल भारद्वाज की शॉर्ट फिल्म फुरसत में भी नजर आई हैं. परंतु जुबली ने उन्हें खास पहचान दी है. सीरीज में वह लखनऊ के कोठों से मुंबई फिल्म उद्योग तक का सफर तय करती हैं और उन पर कुछ गाने भी फिल्माए गए हैं. इस साल वह विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया में भी नजर आएंगी. बीते दो-ढाई साल में विशाल भारद्वाज के साथ काम करते हुए वामिक खुश हैं.

इसलिए नहीं बनी बात
हाल में उन्होंने बताया कि विशाल भारद्वाज के साथ काम करते हुए मेरी काफी ग्रोथ हुई है. वह कहती हैं कि पिछले डेढ़-दो साल में मेरे करियर ने रफ्तार पकड़ी है. मेरा मानना है कि इस समय मैं बेहतरीन लोगों के साथ काम कर रही हूं. इस बीच खबरें थीं कि वामिका को निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी वेबसीरीज हीरामंडी भी ऑफर की. परंतु एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया. इस मल्टी स्टारर वेबसीरीज को लेकर काफी चर्चाएं हैं. वामिका के अनुसार वह भंसाली के साथ काम करना चाहती थीं और बहुत उत्साहित भी थीं परंतु शूटिंग की तारीखों समेत कुछ और भी मुद्दे थे. वामिका का कहना है कि मैं वास्तव में उसके साथ काम करना चाहती थी. एक्ट्रेस का मानना है कि भंसाली जुबली जरूर देखेंगे और उन्हें पता चलेगा कि मैंने अपना बेस्ट परफॉरमेंस दिया है. वह कहती हैं कि मैं भविष्य निश्चित रूप से इस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हूं.

मधुबाला या मीनाकुमारी
जुबली एक पीरियड ड्रामा है और भंसाली की सीरीज भी. ऐसे में क्या वामिका पुराने दौर कहानियां ही करना पसंद करेंगी. इस पर उन्होंने कहा कि मैं हर तरह की कहानियों में काम करना चाहती हूं, जो इमोशल हों. मेरे दिल से जुड़ें. हालांकि वह कहती हैं कि अगर मौका मिला तो मैं मधुबाला और मीना कुमारी जैसी एक्ट्रेस की बायोपिक करना पसंद करूंगी. वामिका के अनुकार मीना कुमारी की बायोपिक में काम करना मजेदार होगा क्योंकि उनका जीवन बहुत उतार-चढ़ावों से भरपूर रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news