Welcome 2023: बॉलीवुड में कदम रख रहीं Salman Khan की भांजी, डेब्यू से पहले ही हो गया ये कमाल
Advertisement
trendingNow11491283

Welcome 2023: बॉलीवुड में कदम रख रहीं Salman Khan की भांजी, डेब्यू से पहले ही हो गया ये कमाल

Alizeh Agnihotri Debut: ऐसे समय जबकि बॉलीवुड फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं, क्या दर्शक सितारों के बच्चों और उनके रिश्तेदारों को देखने के लिए तैयार हैंॽ अगले साल जब कई स्टार किड बॉलीवुड में कदम रखेंगे, तो इस सवाल का जवाब मिलेगा. सलमान खान की भांजी बॉलीवुड में आ रही हैं.

 

Welcome 2023: बॉलीवुड में कदम रख रहीं Salman Khan की भांजी, डेब्यू से पहले ही हो गया ये कमाल

Salman Khan Niece In Bollywood: बॉलीवुड सितारों और उनके रिश्तेदारों का बॉलीवुड में आना लगातार जारी है. 2023 में भी यह सिलसिला दिखाई देगा. करण जौहर की तरह सलमान खान भी इंडस्ट्री में अपने दोस्तों तथा नए चेहरों को मौका देते रहे हैं, प्रमोट करते रहे हैं. अब बारी है सलमान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री की. अलीजा सलमान खान की बहन अल्वीरा और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. अगले साल अलीजा दो प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं. खास बात यह है कि अलीजा की अभी कोई फिल्म नहीं आई है और पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद दूसरी फिल्म भी मिल गई है. अलीजा अपनी डेब्यू फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ दिखाई देंगी.

अलग तरह की फिल्म
अलीजा की डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी हैं, जिन्होंने जामताड़ा 1 और 2 सीरीज बनाई है. मनोज बाजपेयी के साथ वह बुधिया सिंहः बॉर्न टू रन बना चुके हैं. सौमेंद्र की अगली फिल्म से अलीजा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की कहानी को गुप्त रखा गया है और सिर्फ इतना कहा जा रहा है कि यह बहुत अलग तरह की फिल्म है. इससे पहले खबरें थीं कि अलीजा निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगी, जिसमें सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर का भी डेब्यू होगा. परंतु अलीजा ने सौमेंद्र की फिल्म को डेब्यू के लिए चुना.

एक और रीमेक
अलीजा को अभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया है, परंतु उन्हें दूसरी फिल्म भी मिलने की खबर है. निर्देशक विकास बहल की अगली फिल्म में अलीजा नजर आ सकती हैं. विकास की हाल में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय फ्लॉप रही थी. उनकी टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन स्टारर गणपत भी बनकर तैयार है और उसे क्रिसमस पर रिलीज होना था. मगर मेकर्स ने 2022 में बॉक्सऑफिस का हाल देखते हुए रिलीज बढ़ा दी है. खबर है कि अलीजा को लेकर विकास 2016 की फ्रेंच-बेल्जियन फिल्म ला फैमिली बेलियर का रीमक बना रहे हैं. स्क्रिप्ट तैयार है और शूटिंग 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी. फिल्म ऐसी युवती की कहानी है, जिसके माता-पिता और भाई मूक-बधिर हैं. वह उनके साथ साइन लैंग्वेज में बातें करती हैं. एक टीचर युवती में गाने का टैलेंट देखता है और उसे गायकी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. मगर आगे बढ़ने के लिए युवती को गांव से निकलकर मेट्रो सिटी में जाना होगा. युवती अपने परिवार को नहीं छोड़ सकती. ऐसे में आगे क्या होता है, यही फिल्म में बताया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news