जब ऋषि कपूर ने पकड़ी Sridevi की 'चोरी', सच्चाई पता चली तो पैरों तले खिसक गई जमीन!
Advertisement

जब ऋषि कपूर ने पकड़ी Sridevi की 'चोरी', सच्चाई पता चली तो पैरों तले खिसक गई जमीन!

Boney Kapoor Sridevi Affair: ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में एक किस्सा बताते हुए बताया था कि गोवा में फिल्म की शूटिंग करते हुए एक दिन श्रीदेवी सेट से जल्दी निकल गईं.

जब ऋषि कपूर ने पकड़ी Sridevi की 'चोरी', सच्चाई पता चली तो पैरों तले खिसक गई जमीन!

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने फिल्मी सफर में तकरीबन 120 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. इसमें से तकरीबन 92 रोमांटिक फिल्में थीं क्योंकि उनकी इमेज रोमांटिक हीरो की ही थी. ऋषि कपूर ने अपने फिल्मी करियर में श्रीदेवी (Sridevi) के साथ भी कई फिल्में की थीं. फिल्म नगीना में पहली बार ऋषि को श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला. श्रीदेवी बेहद रिजर्व नेचर की थीं, जो सेट पर बात करना पसंद नहीं करती थीं और अपनी निजी जिंदगी को प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखती थीं.

fallback

ऋषि कपूर को लगी थी श्रीदेवी के अफेयर की भनक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में एक किस्सा बताते हुए बताया था कि गोवा में फिल्म की शूटिंग करते हुए एक दिन श्रीदेवी सेट से जल्दी निकल गईं. कुछ समय बाद जब ऋषि ताज होटल के लिए रवाना हुए तो उन्हें रास्ते में बोनी कपूर की तरह दिखने वाला एक शख्स दिखा. वो ताज्जुब में पड़ गए कि यहां बोनी कपूर कैसे आ सकते हैं. किस्मत से ताज होटल का मैनेजर जोई ऋषि कपूर का दोस्त था. उन्होंने सीधे जोई को कॉल कर पूछा, क्या बोनी होटल में हैं. जवाब मिला, कौन बोनी.ऋषि कपूर ने दोहराया, बोनी कपूर (Boney Kapoor). जोई ने होटल विजिटर्स की लिस्ट में नाम क्रॉस चैक किया और जवाब दिया, नहीं. ऋषि ने दिमाग लगाया और फिर सवाल किया, क्या अचल कपूर होटल में हैं.

fallback

श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर भी सबसे पहले लगी

दरअसल, अचल कपूर बोनी का असली नाम था. इस बार जवाब हां में मिला. होटल मैनेजर के कन्फर्म करने के बाद ऋषि कपूर समझ गए कि श्रीदेवी और बोनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.ये एक सीक्रेट रिलेशन था क्योंकि बोनी पहले से शादीशुदा थे. कुछ समय बाद श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर भी ऋषि कपूर को ही सबसे पहले लगी, जब उन्होंने सेट पर देखा कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स श्रीदेवी के सभी कपड़ों को अल्टर कर उन्हें ढीला कर रहे हैं.

Trending news