Raveena Tandon ने ठुकरा दी थी करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है', बोलीं-मेरा करियर जीरो पर पहुंच गया
Advertisement

Raveena Tandon ने ठुकरा दी थी करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है', बोलीं-मेरा करियर जीरो पर पहुंच गया

Raveena Tandon rejects Kuch Kuch Hota Hai: रवीना टंडन ने कहा, जब करण जौहर मेरे पास फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) का ऑफर लेकर आए तो मेरा करियर जीरो पर पहुंच चुका था.

Raveena Tandon ने ठुकरा दी थी करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है', बोलीं-मेरा करियर जीरो पर पहुंच गया

Raveena Tandon Movies: रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक थीं. उन्होंने मोहरा, इम्तिहान, दिलवाले समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया. वो आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं और कई बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रही हैं. लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब रवीना ने कई बड़ी फिल्में भी ठुकरा दीं. इनमें से एक करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म कुछ कुछ होता है भी थी. जी हाँ, इस बात का खुलासा रवीना ने खुद Etimes को दिए एक इंटरव्यू में किया है.

उन्होंने कहा, जब करण जौहर मेरे पास फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) का ऑफर लेकर आए तो मेरा करियर जीरो पर पहुंच चुका था. मैं एक लंबे ब्रेक के बाद अपने करियर को दोबारा शुरू करने की कोशिश में थी और सबकुछ खराब हो चुका था. मैं मोहरा, इम्तिहान, दिलवाले के दौर में वापस जाना चाहती थी जहां मैं सोलो हीरोइन थी. ऐसे समय मुझे अपनी प्रतिद्वंदी (करिश्मा कपूर) के साथ सेकंड लीड काम करने के लिए कहा गया. इसी दौरान मैंने रक्षक में शहर की लड़की गाना किया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने मुझे दिल से में काम करने के लिए कॉल किया लेकिन मुझे लगा कि मैं कहीं स्टीरियोटाइप न हो जाऊं.

अब अगर मैं करण जौहर की बात करूं तो हम आज तक साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम एक फिल्म शुरू करने भी वाले थे लेकिन फिर ये हो न सका. मैंने करण से कहा कि वो मेरी परेशानी समझें और मेरा साथ भी दें. मैंने जिद्दी, दूल्हे राजा जैसी कई फिल्मों में काम करने के बाद शूल में भी काम किया. वो रवीना 2.0 था और ये रवीना 3.0 है. बता दें कि रवीना पिछले साल केजीएफ 2 में नजर आई थीं. हाल ही में उन्हें सिनेमा में अपने योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया है. 

Trending news