Ranveer Singh Career: इस एक्टर ने कही बड़ी बात; रणवीर सिंह को लगी सुशांत सिंह राजपूत की हाय, इसलिए हुए बर्बाद
Advertisement
trendingNow11507907

Ranveer Singh Career: इस एक्टर ने कही बड़ी बात; रणवीर सिंह को लगी सुशांत सिंह राजपूत की हाय, इसलिए हुए बर्बाद

Ranveer Singh Films: रणवीर सिंह ने अपने करियर के 12 बरस में जितनी शोहरत और सफलता कमाई, वह बीते एक-सवा साल में दांव पर लग गई. एक के बाद एक उनकी तीन फिल्में फ्लॉप हैं. 83 ने तो भी सौ करोड़ कमाए थे, मगर सर्कस का यह हाल है कि यह पहले हफ्ते में 30 करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई.

 

Ranveer Singh Career: इस एक्टर ने कही बड़ी बात; रणवीर सिंह को लगी सुशांत सिंह राजपूत की हाय, इसलिए हुए बर्बाद

Sushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणियों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर कमाल आर खान ने रणवीर सिंह पर निशाना साधा है. अपनी बातों से खान तिकड़ी और अक्षय कुमार की नाराजगी मोल लेने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने रणवीर के बॉक्स ऑफिस पर लगातार नाकाम होते जाने पर अपने नए वीडियो में कहा है कि उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बद्दुआ लग गई है. केआरके ने दावा किया कि रणवीर ने असल में सुशांत सिंह राजपूत के सामने आए अवसरों को उनसे छीन लिया और उन मौकों से अपना करियर बनाया. इसी का नतीजा है कि सुशांत की मौत के बाद उनकी कोई फिल्म आज तक नहीं चली है.

भंसाली चाहते थे सुशांत को
केआरके ने कहा कि वास्तव में सुशांत सिंह राजपूत निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीलाः राम लीला की पहली पसंद थे. उन दिनों रणवीर और सुशांत दोनों यशराज फिल्म्स के साथ अनुबंध में थे. जब सुशांत ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से कहा वह उन्हें अनुबंध से मुक्त कर दें, ताकि भंसाली जैसे बड़े निर्देशक के साथ काम कर सकें. मगर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें मुक्त नहीं किया और उनकी जगह रणवीर सिंह को भंसाली के साथ काम करने की अनुमति दे दी. यहीं से रणवीर का करियर ऊंचा चढ़ा. रणवीर इसके बाद भंसाली की दो और फिल्मों पद्मावत तथा बाजीराव मस्तानी में काम किया और इन तीन फिल्मों की बदौलत सुपरस्टार बन गए.

मिल रही कर्मों की सजा
केआरके ने कहा कि रणवीर सिंह और यशराज फिल्म्स आज अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को मिल रहे मौके छीन लिए. सुशांत की मृत्यु के बाद आज तक न यशराज की कोई फिल्म चली है और न ही रणवीर सिंह की. केआरके ने कहा कि 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस के बाद अब रणवीर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का भी बॉक्स ऑफिस पर फेल होना तय है. वीडियो में केआरके ने कहा, ‘आज रणवीर सिंह का हाल ये हो गया है कि वह विवेक ओबेराय से भी बड़ा फ्लॉप एक्टर माना जा रहा है. रणवीर की आने वाली फिल्में चलनी ही नहीं क्योंकि किसी को देखनी ही नहीं है उस भांड की फिल्म.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news