Rani Mukerji ने गाने में पहनी थी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरामैन ने देखकर कह दी ऐसी बात!
Advertisement

Rani Mukerji ने गाने में पहनी थी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरामैन ने देखकर कह दी ऐसी बात!

Rani Mukerji in Koi Mil Gaya Song: गाने 'कोई मिल गया' में रानी मुखर्जी को छोटी ड्रेस पहनने में उन्हें काफी परेशानी हुई थी. रानी ने कहा, मैं उस वक्त केवल 17 साल की थी और तब तक मैंने कभी अपनी जिंदगी में शॉर्ट स्कर्ट नहीं पहनी थी. 

Rani Mukerji ने गाने में पहनी थी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरामैन ने देखकर कह दी ऐसी बात!

Rani Mukerji in Kuch Kuch Hota Hai: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने फिल्मी करियर में लंबा सफर तय किया है. उन्होंने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से फैन्स के दिलों में बेहतरीन जगह बनाई है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में भी उनकी एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई है लेकिन फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) में उनके रोल को सबसे ज्यादा सराहना मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने टीना नाम की मॉडर्न लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म का एक गाना 'कोई मिल गया' काफी फेमस हुआ था जिसकी शूटिंग का एक किस्सा रानी मुखर्जी ने खुद शेयर किया है.

fallback

उन्होंने एक इवेंट में बताया कि इस गाने में उन्हें छोटी ड्रेस पहनने में उन्हें काफी परेशानी हुई थी. रानी ने कहा, मैं उस वक्त केवल 17 साल की थी और तब तक मैंने कभी अपनी जिंदगी में शॉर्ट स्कर्ट नहीं पहनी थी. जब करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने मुझे वो आउटफिट दिखाया था तो वो एक गाउन थी लेकिन बाद में छोटी होते-होते वो सेट पर और ज्यादा छोटी हो गई. जब कैमरामैन ने ये आउटफिट देखा तो उन्होंने कहा-ओह क्या ये बेबी सना के लिए है, उन्हें बताया गया कि नहीं, ये रानी के लिए है तो वो दंग रह गए.

fallback

रानी ने आगे कहा कि पूरी टीम ने उन्हें इस ड्रेस में कंफर्टेबल होने में मदद की, खासकर करण जौहर ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया फिर भी एक सीन में वह काफी डर गई थीं क्योंकि गाने के एक शॉर्ट में वो खड़ी हुई थीं और सारे लड़के और लड़कियां बैठकर उन्हें देख रहे थे, इसे शूट करने में मेरे पसीने छूट गए थे और जब मैंने उस सीन को स्क्रीन पर देखा तो मैं भी दंग रह गयी थी. बता दें कि कुछ कुछ होता है 1998 में रिलीज हुई थी. इसके डायरेक्टर करण जौहर थे और इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था. 

 

Trending news