Rajinikant: इन शहरों में रजनीकांत की फिल्म के लिए बंद हुए दफ्तर, ऑफिसों ने दी फिल्म देखने के लिए छुट्टी
Advertisement

Rajinikant: इन शहरों में रजनीकांत की फिल्म के लिए बंद हुए दफ्तर, ऑफिसों ने दी फिल्म देखने के लिए छुट्टी

Film Jailer: सुपरस्टार रजनीकांत दो साल बाद बॉक्स ऑफिस पर लौट रहे हैं. उनकी फिल्म जेलर का पूरे देश में इंतजार हो रहा है. फिल्म हिंदी में डब होकर भी रिलीज होगी. परंतु साउथ में इसका इतना क्रेज है कि फिल्म की रिलीज के दिन वहां अनेक कंपनियों ने कर्मचारियों के लिए छुट्टी घोषित कर दी है.

 

Rajinikant: इन शहरों में रजनीकांत की फिल्म के लिए बंद हुए दफ्तर, ऑफिसों ने दी फिल्म देखने के लिए छुट्टी

Rajinikant Film Jailer: रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर जेलर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है. दो साल बाद थलाइवा यानी सुपरस्टार की पहली फिल्म आ रही है और 10 अगस्त को रिलीज होगी. रजनीकांत का साउथ में क्या क्रेज है, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं. नतीजा यह कि चौंकाने वाली खबर आ रही है. दक्षिण भारत के कई शहरों में कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को जेलर की रिलीज के दिन छुट्टी देने की घोषणा की है. इन शहरों में चेन्नई और बंगलुरू भी शामिल हैं. रजनीकांत की जेलर की रिलीज की वजह से 10 अगस्त को ये दफ्तर बंद रहेंगे. इस बारे में कंपनियों ने छुट्टी के नोटिस जारी किए हैं. ट्विटर पर ये नोटिस कई लोगों ने पोस्ट तथा शेयर किए हैं.

सितारों का जलवा
निर्देशक नेल्सन की इस फिल्म में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ विलेन के रोल में नजर आएंगे. जबकि तमन्ना भाटिया का आइटम डांस साउथ में जबर्दस्त हिट हो चुका है. फिल्म को लेकर रजनीकांत का क्रेज तो है ही, ट्रेलर लॉन्च पर रजनीकांत की बातें भी इन दिनों खूब सर्खियां बटोर रही हैं. ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने अपनी शराब की लत पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि अगर मेरे जीवन में शराब नहीं होती तो मैं समाज की सेवा करता. शराब की लत जीवन की सबसे बड़ी गलती है. इस बीच तमन्ना भाटिया के सुपरहिट तमिल ट्रैक कावला ने इंटरनेट पर धूम मचा दी. जेलर के इस गाने में तमन्ना, थलाइवा रजनीकांत के साथ नजर आ रही हैं.

उम्र के फर्क से क्या
इस बीच कुछ लोगों ने 33 साल की तमन्ना और 72 साल के रजनीकांत की जोड़ी पर सवाल उठाए हैं. इस पर तमन्ना भाटिया ने जवाब दिया है कि लोग क्यों उम्र का अंतर देख रहे हैं. उन्हें सिर्फ स्क्रीन पर निभाए जा रहे किरदारों को देखना चाहिए. उल्लेखनीय है कि तमन्ना इसी हफ्ते रिलीज हो रही भोला शंकर में 67 वर्षीय चिरंजीवी के साथ भी नजर आएंगी. वैसे तो जेलर हिंदी में भी डब करके रिलीज की जा रही है, लेकिन हिंदी पट्टी में 11 अगस्त को इसकी टक्कर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और सनी देओल की गदर 2 से नजर आएगी.

 

Trending news