Love Again Trailer: लंबे समय बाद प्रियंका दिखीं स्क्रीन पर; हॉलीवुड फिल्म की आई झलक, यहां देखिए ट्रेलर
Advertisement

Love Again Trailer: लंबे समय बाद प्रियंका दिखीं स्क्रीन पर; हॉलीवुड फिल्म की आई झलक, यहां देखिए ट्रेलर

Priyanka Chopra Film: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से दूर निकल चुकी हैं. उनकी आखिरी फिल्म यहां जय गंगाजल थी. उसके बाद से उन्होंने कोई हिंदी फिल्म नहीं की. पिछले दिनों वह जब इंडिया आई थीं, तब अटकलें की थीं कोई घोषणा करेंगी. परंतु ऐसा नहीं हुआ. अब प्रियंका की अमेरिकी फिल्म का ट्रेलर आया है.

 

Love Again Trailer: लंबे समय बाद प्रियंका दिखीं स्क्रीन पर; हॉलीवुड फिल्म की आई झलक, यहां देखिए ट्रेलर

Priyanka Chopra Hollywood Film: ग्लोबल ऐक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनास की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म लव अगेन का ट्रेलर निर्माता सोनी पिक्चर्स ने वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज कर दिया. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी. फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है. प्रियंका के फैन्स के लिए यह ट्रेलर गुड न्यूज की तरह है क्योंकि वह लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है. प्रियंका के फैन भारत और हॉलीवुड, दोनों जगहों पर हैं. हालांकि हिंदी में उन्होंने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं की है. ऐसे में निर्माताओं को उम्मीद है कि लव अगेन इंडिया में भी प्रियंका के फैन्स को थियेटर में खींचेगी. लव अगेन एक रोमांटिक कॉमेडी है. फिल्म 12 मई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

पुराने नंबर पर मैसेज
लव अगेन में प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की मीरा रे नाम की महिला की कहानी है. जो अपने मंगेतर को खो चुकी है और इस घटना से उबरने की कोशिश कर रही है. मीरा मंगेतर की याद करते हुए लगातार उसके पुराने सेल फोन पर रोमांटिक संदेश और अपने मन का हाल लिखती रहती है. यह नंबर एक पत्रकार रॉब बर्न्स के पास होता है. सैम ह्यूगन ने यह रोल किया है. रॉब भी अपनी निजी जिंदगी की समस्याओं से जूझ रहा है, लेकिन वह मीरा के संदेशों में दिख रही ईमानदारी से प्रभावित होता है. रॉब को मुश्किलों से निकालने के लिए मेगास्टार सेलीन डायोन उसकी मदद करती है. वह रॉब से कहती है कि वह मीरा से व्यक्तिगत रूप से मिले. इसके बाद कहानी में रोमांस की नई परतें खुलती हैं.

निक जोनास की झलक
ट्रेलर में प्रियंका सुंदर दिख रही हैं और उनका अभिनय भी सहज नजर आ रहा है. सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी यहां अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. ट्रेलर में प्रियंका के पति निक जोनास की भी झलक देखी जा सकती है. फिल्म में गाने भी हैं और लव अगेन को जिम स्ट्रॉस ने डायरेक्ट किया है. कुछ समय पहले प्रियंका ने अपने बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने के फर्क को बताते हुए कहा था कि बॉलीवुड पूरी तरह से पुरुष सितारों पर निर्भर करती हैं. लंबे करियर में पहली बार उन्हें हॉलीवुड में लीड रोल निभाते हुए अपने पुरुष को-स्टार के बराबर फीस मिली है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news