शादी के बाद प्रेग्नेंसी से दूर भागी ये एक्ट्रेस, पति ने की बच्चे की डिमांड तो तोड़ दी थी शादी!
Advertisement

शादी के बाद प्रेग्नेंसी से दूर भागी ये एक्ट्रेस, पति ने की बच्चे की डिमांड तो तोड़ दी थी शादी!

Pooja Batra Marriage: विरासत, भाई और कई फिल्मों में कर चुकीं पूजा बत्रा की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. पूजा नवाब शाह से दूसरी शादी कर काफी खुश हैं लेकिन कभी उनकी पहली शादी विवादों में आ गई थीं. 

शादी के बाद प्रेग्नेंसी से दूर भागी ये एक्ट्रेस, पति ने की बच्चे की डिमांड तो तोड़ दी थी शादी!

Pooja Batra Life Facts: 1990-2000 के दशक में एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में दस्तक दी जिनका नाम पूजा बत्रा था. गोरा रंग, छरहरा बदन, हाईट 5 फुट 10 इंच. पूजा उन एक्ट्रेसेस में से रहीं जिन्होंने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में जगह बनाई. उन्होंने हसीना मान जाएगी, दिल ने फिर प्यार किया, हद कर दी आपने, भाई, विरासत जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पूजा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहीं. इन्हें बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी उम्मीद थी क्योंकि पूजा की हाईट बहुत ज्यादा थी और उस दौर में इतनी लंबी लड़कियों के साथ काम करने से स्टार्स बहुत घबराते थे.

अक्षय कुमार के साथ नहीं टिका रिश्ता

जब वह फिल्मों में काम कर रही थीं तो उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और इनका ब्रेकअप हो गया. कहा गया कि अक्षय पूजा को धोखा दे रहे थे. इसके बाद पूजा ने लॉस एंजिलिस में डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अपना घर बसा लिया. कुछ सालों तक सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और 2010 में दोनों अलग हो गए. 2011 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. 

इस वजह से टूटी पहली शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा का तलाक इसलिए हुआ था क्योंकि शादी के बाद सोनू चाहते थे कि उनकी फैमिली आगे बढ़े और पूजा और वो पेरेंट्स बनें लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. दरअसल, पूजा मां नहीं बनना चाहती थीं. इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. इसके बाद तकरीबन 9 साल तक सिंगल रहने के बाद पूजा ने एक्टर नवाब शाह से अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. दोनों ने 2019 में ही शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. दूसरी शादी के बाद ही पूजा की अब तक कोई संतान नहीं है. वह 46 साल की हो चुकी हैं.

Trending news