रोटी, कपड़ा और मकान की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी ये एक्ट्रेस, हीरो ने दिया था ऐसा रिएक्शन!
Advertisement

रोटी, कपड़ा और मकान की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी ये एक्ट्रेस, हीरो ने दिया था ऐसा रिएक्शन!

Moushumi Chatterjee Facts: मौसमी ने अनुराग, रोटी, कपड़ा और कमान,मंजिल, अंगूर, घर एक मंदिर जैसी फिल्मों में काम किया था. वह 2015 में आई फिल्म पीकू (Piku) में भी नजर आई थीं.

रोटी, कपड़ा और मकान की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी ये एक्ट्रेस, हीरो ने दिया था ऐसा रिएक्शन!

Moushumi Chatterjee Life Facts: वेटरन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) 70 के दशक में हिंदी फिल्मों का जाना-माना चेहरा थीं. उन्होंने अपने आपको हिंदी और बंगाली फिल्मों में स्थापित किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में मौसमी ने अपने लंबे बॉलीवुड करियर पर बात की और कहा कि वो किसी बॉलीवुड स्टार से रिलेशनशिप रखने में दिलचस्पी नहीं रखती थीं और हमेशा अपने काम पर ही अपना फोकस रखना चाहती थीं. उनका फोकस केवल काम था और कुछ नहीं. मौसमी ने फिल्म देश प्रेमी छोड़ने के बारे में भी बात की.

मौसमी बोलीं कि 'देश प्रेमी' छोड़ने पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से उनकी बॉन्डिंग पर कोई फर्क नहीं पड़ा. मौसमी बोलीं-मैंने अमिताभ को हमेशा अपना 100 प्रतिशत देते हुए देखा था लेकिन मैंने एक्ट्रेस के तौर पर कभी अपना 100 प्रतिशत नहीं दिया. महेश भट्ट ने मुझसे कहा था कि जब तुम्हारा करियर ऊपर उठता है, तुम प्रेग्नेंट हो जाती हो. ये तुम्हारे करियर की सबसे बड़ी अड़चन है. मैंने तब उन्हें समझाया था कि ये अड़चन नहीं है, इसी से मेरे जीवन में रंग भरे हैं. मौसमी ने आगे कहा कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें कभी प्रेशर फील नहीं हुआ और ना ही उन्हें कभी लगा कि उन्हें प्रेग्नेंट होने से नुकसान हुआ.

मौसमी के मुताबिक, उन्हें कोई प्रेशर इसलिए नहीं लगा क्योंकि उनके पास वो सबकुछ था जो उन्हें चाहिए था. उन्होंने कभी अपने करियर और स्टारडम की फ़िक्र नहीं की. जब वो रोटी कपड़ा और मकान में काम कर रही थीं तो वो प्रेग्नेंट हो गई थीं जिसकी वजह से मनोज कुमार (Manoj Kumar) उनसे काफी अपसेट हो गए थे. बता दें कि मौसमी ने अनुराग, रोटी, कपड़ा और कमान,मंजिल, अंगूर, घर एक मंदिर जैसी फिल्मों में काम किया था. वह 2015 में आई फिल्म पीकू (Piku) में भी नजर आई थीं. 2015 में उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था.

Trending news