Shehzada: जिस फिल्म में आती है ले डूबती है; क्रिटिक की बात पर उठा तूफान, लोग कह रहे गलत है बयान…
Advertisement

Shehzada: जिस फिल्म में आती है ले डूबती है; क्रिटिक की बात पर उठा तूफान, लोग कह रहे गलत है बयान…

Kriti Sanon: कृति सैनन बॉलीवुड में बीते नौ साल से हैं और उनके हिस्से में सफलता तथा नाकामी दोनों आई हैं. ऐसा हर एक्टर के साथ होता है. लेकिन अब एक्टर-क्रिटिक केआरके ने कृति को लेकर ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी हर कोई आलोचना कर रहा है.

Shehzada: जिस फिल्म में आती है ले डूबती है; क्रिटिक की बात पर उठा तूफान, लोग कह रहे गलत है बयान…

Kriti Sanon Films: साल 2019 में लुका छुपी की सफलता के बाद मल्टीस्टारर हाउसफुल को छोड़ दें तो कृति सैनन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप रही हैं. कलंक, अर्जुन पटियाला, पानीपत, बच्चन पांडे से लेकर भेड़िया तक. शुक्रवार को रिलीज हुई शहजादा भी बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा रही है. ऐसा दौर तमाम एक्टरों के करियर में आता रहा है और वे इससे उबरे भी हैं. लगातार फ्लॉप फिल्मों के लिए कई बार उन्हें दर्शकों की तो कभी समीक्षकों की आलोचना भी झेलनी पड़ती है. परंतु शहजादा को बॉक्स ऑफिस फिसलते देखकर एक्टर-क्रिटिक कमाल आर खान ने कृति को लेकर ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी हर कोई आलोचना कर रहा है.

बाकी है आदिपुरुष
केआरके ने ट्वीट में कृति सैनन को पनौती कहते हुए उन्हें शहजादा और भेड़िया जैसी फिल्मों की नाकामी के लिए जिम्मेदार ठहराया है. केआरके ने अपने नए ट्वीट में लिखा है कि अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पनौती एक्ट्रेस में से एक हैं. जिस फिल्म में आती हैं, ले डूबती है. वह भेड़िया जैसी फिल्म को भी खा गई थी. केआरके ने अपने बयान में आदिपुरुष को भी घसीटा और कहा कि अभी तो महापनौती कृति सैनन का जलवा बाकी है. 600 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष की नायिका भी वही हैं. जय हो कृति सैनन की. केआरके इस ट्वीट की सोशल मीडिया में कई लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं. केआरके लगातार अपने ट्वीट और वीडियो की वजह से सुर्खियों रहते हैं.

बेहतर हुआ शहजादा
उल्लेखनीय है कि कृति सैनन की अगली फिल्म प्रभास के साथ आदिपुरुष होगी. यह पैन-इंडिया बिग-बजट फिल्म रामायण की कहानी को पर्दे पर ला रही है. जिसमें प्रभास ने राम और कृति सैनन ने सीता का किरदार निभाया है. सैफ अली खान फिल्म में रावण बने हैं. फिल्म का टीजर पिछले साल आया था और आते ही उसे तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा. निर्देशक ओम राउत द्वारा फिल्म पर नए सिरे से काम करने की खबरें हैं. खैर, कृति को लेकर केआरके के ट्वीट को कई लोगों ने बहुत अपमानजनक बताया है. फिलहाल कृति सैनन ने इस पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है. इस बीच पहले दिन 5.75 करोड़ रुपये नेट कमाने वाली शहजादा को दूसरे दिन महाशिवरात्री का फायदा मिला और शनिवार को इसका कलेक्शन बढ़कर 6.50 करोड़ रुपये नेट रहा. इस तरह फिल्म दो दिन में 12.25 करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये बताया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news