Kiara-Sidharth Wedding: तैयार होने लगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी के मेहमानों की लिस्ट, अभी तक जुड़े हैं ये नाम
Advertisement
trendingNow11480558

Kiara-Sidharth Wedding: तैयार होने लगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी के मेहमानों की लिस्ट, अभी तक जुड़े हैं ये नाम

Kiara Advani Sidharth Malhotra Love: सर्दियों के इस मौसम में सिद्धार्थ-कियारा की लव स्टोरी हॉट है. सोशल मीडिया पर तमाम तरह की चर्चाएं और अटकलें लग रही है. हालांकि अभी दोनों ने शादी की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन तैयारियों पर खूब बातें सामने आ रही हैं.

 

Kiara-Sidharth Wedding: तैयार होने लगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी के मेहमानों की लिस्ट, अभी तक जुड़े हैं ये नाम

Kiara Advani as a Bride: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी के बाद फिल्मी गलियारों में शादी का जो माहौल ठंडा पड़ चुका था, एक बार फिर से गर्म हो चुका है. इस बार शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा कियारा आडवाणी हैं. शमशेरा की शूटिंग के दौरान लव बर्ड्स बने सिद्धार्थ-कियारा की शादी की खबरें लंबे समय से फिल्मी गलियारों में हलचल मचाए हुए थीं. कभी कहा जा रहा था कि दोनों जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कभी कहा गया कि दोनों स्टार्स ने शादी के लिए अप्रैल का महीना तय किया है. वैसे अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. लेकिन इंटरनेट पर एक लिस्ट जरूर सर्कुलेट हो रही है.

ये नाम हैं क्लोज सर्किल के
इंटरनेट पर जोरों से शेयर हो रही यह लिस्ट है, कियारा और सिद्धार्थ की शादी में सम्मिलित होने वाले मेहमानों की. वैसे तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से भरा पड़ा है. ऐसे में बॉलीवुड में किसी भी फंक्शन के लिए यह तय करना जरूरी होता है कि किस को बुलाया जाए और किस को नहीं. यह काम सिद्धार्थ और कियारा के परिवार वाले कर रहे हैं लेकिन इंटरनेट पर अभी से ही उन लोगों की लिस्ट घूम रही है, जिन्हें शादी में जरूर बुलाया जाएगा. ये लोग सिड-कियारा के फ्रेंड सर्कल में आते हैं. यह लोग हैं वरुण धवन, करण जौहर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत, जैकी भगनानी. 

एक ग्रैंड रिसेप्शन भी
सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का परिवार जोर-शोर से शादी की तैयारियों में लगे हैं. खबर है कि वेडिंग वेन्यू के लिए चंडीगढ़ का ओबेरॉय सुखविलास तय किया गया है. चूंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिवार दिल्ली में रहती है और उनके बहुत से रिश्तेदार चंडीगढ़ में है, इसलिए शादी चंडीगढ़ में ही करने पर विचार किया जा रहा है. शादी के बाद मुंबई में कुछ खास लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा. यूं तो कियारा तथा सिद्धार्थ शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. लेकिन अपने अपने काम में व्यस्त भी हैं. सिद्धार्थने ने हाल ही में एक्शन फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी की है. वहीं कियारा ने कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा का पहला शेड्यूल पूरा किया है. वह अगले साल रामचरण के साथ तेलुगु फिल्म भी दिखेंगीं. जिसका टाइटल फिलहाल तय नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news