Aamir Khan Interview: आमिर खान भूल गए कंगना का नाम, तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी एक्ट्रेस ने कहा...
Advertisement

Aamir Khan Interview: आमिर खान भूल गए कंगना का नाम, तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी एक्ट्रेस ने कहा...

Kangna Ranaut: कंगना रनौत अपनी बातों में मुखर रहती और बिना लाग लपेट के सीधे बात कहती हैं. एक बार फिर उन्होंने आमिर खान पर निशाना साधा है. असल में आमिर ने चर्चित लेखिका शोभा डे की बायोपिक में उनका रोल निभा पाने में सक्षम जिन बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम लिया, उसमें कंगना शामिल नहीं थीं.

 

 

Aamir Khan Interview: आमिर खान भूल गए कंगना का नाम, तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी एक्ट्रेस ने कहा...

Shobha De Book: किसी समय कंगना रनौत आमिर खान को बॉलीवुड में अपना आदर्श मानती थीं. वह उनके साथ फिल्मों में काम करना चाहती थीं. उनकी तरह ही जुनून में डूब कर फिल्में बनाना चाहती थीं. लेकिन फिर हालात बदल गए और अब बॉलीवुड में कंगना आमिर की सबसे बड़ी आलोचकों में से हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा से पहले कंगना ने आमिर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि फिल्म को लेकर जो दुष्प्रचार चल रहा है, उसके पीछे आमिर का ही मास्टर माइंड है. एक बार फिर अब कंगना ने आमिर का मजाक उड़ाया है मगर मामला सीधे तौर पर फिल्मी नहीं है.

मगर कंगना को भूल गए
असल में एक वीडियो आया है जिसमें मुंबई में एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम में आमिर और लेखक शोभा डे मौजूद हैं. वीडियो में एंकर आमिर से बातचीत में पूछता है कि चर्चित और विवादित लेखिका शोभा डे की अगर बायोपिक बनती है, तो उसमें इस लेखिका की भूमिका कौन बॉलीवुड एक्ट्रेस निभा सकती है. तब आमिर ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के नाम गिनाने शुरू किए. उन्होंने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का तक नाम लिया. मगर कंगना का नाम नहीं लिया. तब शोभा ने उन्हें कंगना रनौत की याद दिलाई और कहा कि मुझे लगता है कि अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए जो जुनून चाहिए, वह इस एक्ट्रेस में है. इस पर आमिर सहमत हुए और फिर कंगना की तारीफ करने लगे.

शोभा को पसंद कंगना
शोभा डे की बात के बाद आमिर ने कहा कि हां, वह भी इसे अच्छी तरह से करेंगी. बखूबी निभाएंगी. वह एक मजबूत अभिनेत्री हैं. बहुमुखी हैं. तब शोभा डे ने कहा कि उन्हें थलाइवी में रनौत का काम पसंद आया. इस वीडियो पर कंगना ने ट्विटर पर आमिर के बारे में कहा कि बेचारा आमिर खान... उन्होंने यह दिखावा करने की पूरी कोशिश की कि उन्हें नहीं पता कि मैं केवल तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री हूं. कंगना ने ट्वीट में शोभा डे को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह उनकी बायोपिक में उनका रोल प्ले करना चाहेंगे. हाल के वर्षों में कंगना ने आमिर पर तीखे हमले किए हैं. आमिर जब तुर्की में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news