Weekend Planner: थियेटर में नहीं चली ये फिल्में मगर क्रिटिक्स को आईं पसंद, ओटीटी पर आप ले सकते हैं आनंद
Advertisement

Weekend Planner: थियेटर में नहीं चली ये फिल्में मगर क्रिटिक्स को आईं पसंद, ओटीटी पर आप ले सकते हैं आनंद

New Films On OTT: जरूरी नहीं कि जो फिल्म थियेटर में चले वह अच्छी और जो न चले, वह बेकार. हाल के समय में ऐसी कई फिल्में जो थियेटरों में नहीं चलीं, ओटीटी पर वह टॉप ट्रेंड करती दिखीं. बीते दिसंबर में रिलीज दो फिल्में अब ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं, जिन्हें क्रिटिक्स ने पसंद किया था. आप इन्हें ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

Weekend Planner: थियेटर में नहीं चली ये फिल्में मगर क्रिटिक्स को आईं पसंद, ओटीटी पर आप ले सकते हैं आनंद

Sanjay Mishra Neena Gupta Film: इन दिनों दर्शकों को जो फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देखनी होती, वे उसका टीवी पर आने का इंतजार नहीं करते. अब ओटीटी का जमाना है और थियेटरों तथा प्रोड्यूसरों के बीच समझौते के मुताबिक ये फिल्में आठ हफ्ते बाद लोगों के मोबाइल, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर पहुंच जाती हैं. नौ दिसंबर को दो ऐसी फिल्में रिलीज हुई थीं, जिनकी क्रिटिक्स ने तो तारीफ की परंतु दर्शक उन्हें देखने सिनेमाघर में नहीं गए. अब ये फिल्में ओटीटी का रुख कर रही है. हिंदी फिल्मों के मंजे हुए एक्टरों में शामिल संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म वध तीन फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जबकि काजोल स्टारर सलाम वैंकी जी5 पर 10 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बात वध की
संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म वध का निर्देशन दो लोगों ने मिलकर किया था. निर्देशक जसपाल सिंह संधु और राजीव बरनवाल की यह फिल्म एक वृद्ध दंपति की कहानी है. एक रिटायर्ड टीचर अपनी पत्नी के साथ ग्वालियर में मध्यमवर्गीय जीवन बिता रहा होता है. उनके जीवन में तब हलचल पैदा हो जाती है जब उनका युवा बेटा विदेश में पढ़ाई का फैसला करता है. तभी कहानी में एक हत्या होती है और तमाम घटनाओं में पेंच पैदा हो जाता है. फिल्म में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के साथ सौरभ सचदेव, मानव विज, उमेश कौशिक, दिवाकर कुमार, रंजल पटेरिया और अभितोष सिंह ने भी अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म में खास तौर पर संजय मिश्रा के अभिनय को बहुत तारीफ मिली थी.

आमिर खान का कैमियो
सलाम वैंकी की चर्चा काजोल के साथ-साथ निर्देशक रेवती की वजह से भी थी. सबकी नजरें इस बात पर थी कि दो शानदार कलाकार साथ में आएंगे तो कैसी फिल्म बनेगी. फिल्म में आमिर खान ने भी गेस्ट अपीयरेंस किया था. सलाम वैंकी एक सच्ची घटना पर आधारित है. जिसमें एक सिंगल मदर अपने ऐसे बेटे को पाल-पोस कर बड़ा करती है, जिसे न ठीक होने वाली बीमारी है और वह मृत्यु के बाद अपने अंगों को दान करना चाहता है. कहानी इस मुद्दे पर अदालत में जाती है. विशाल जेठवा ने काजोल के बेटे की भूमिका निभाई है. 10 फरवरी को जी5 पर आ रही इस फिल्म में आहान कुमरा, अनंत महादेवन, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और खुद रेवती भी स्क्रीन पर नजर आएंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news