John Abraham: जॉन की फिल्म में ‘नागिन’ ने किया आइटम डांस, जानिए आपको कब मिलेगा देखने का चांस
Advertisement

John Abraham: जॉन की फिल्म में ‘नागिन’ ने किया आइटम डांस, जानिए आपको कब मिलेगा देखने का चांस

John Abraham Film: छोटे पर्दे पर नागिन के किरदार से पहचान पाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं. अब वह जॉन अब्राहम की अगली फिल्म में आइटम डांस (Item Dance) करती नजर आएंगी...

 

John Abraham: जॉन की फिल्म में ‘नागिन’ ने किया आइटम डांस, जानिए आपको कब मिलेगा देखने का चांस

John Abraham Upcoming Films: जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ इन दिनों निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) द्वारा निर्देशित फिल्म वेदा (Film Vedaa) के लिए शूटिंग कर रहे हैं. यह एक्शन फिल्म है. आज के दौर की फिल्मों में आइटम नंबर कहानी का खास हिस्सा बन गए हैं और नामी हीरोइनें पर्दे पर ये डांस करती हैं. खबर है कि मौनी रॉय ने जॉन की इस फिल्म में स्पेशल आइटम नंबर (Item Number) परफॉर्म किया है. इसकी शूटिंग कुछ दिन पहले ही हुई है. मौनी रॉय (Mouni Roy) बड़े पर्दे पर आने से पहले टीवी सीरियल नागिन में हिट हुई थीं और आज भी यह उनकी बड़ी पहचान है. इस बीच जॉन पिछले दिनों पठान में खलनायक बनने के बाद एक बार फिर से हीरो के रूप में लौट रहे हैं.

रॉ के बाद अब
जॉन की आने वाली प्रमुख फिल्मों में शामिल वेदा की शूटिंग इस साल जून में राजस्थान में शुरू हुई थी. फिल्म बाटला हाउस में निखिल आडवाणी के साथ काम कर चुके जॉन अब्राहम एक बार फिर उनके निर्देशन में काम कर रहे हैं. बताया जाता है कि फिल्म के थ्रिल को और बढ़ाने के लिए इसमें आइटम डांस भी शामिल किया गया. इसके लिए जब नामों की चर्चा हुई, तो मौनी रॉय का नाम फाइनल हुआ. असल में जॉन और मौनी इससे पहले फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में साथ काम कर चुके हैं. मौनी ने 2018 में फिल्म गोल्ड से अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू किया था. उसके अगले साल वह जॉन के साथ रोमियो अकबर वाल्टर में आई थीं. आखिरी बार वह पिछले साल फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखी थीं.

एक्शन और फाइटिंग
अभी तक फिल्म के कथानक की कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. मगर सूत्रों का कहना है कि जॉन अब्राहम फिल्म में शरवरी एक ट्रेनर और टीचर के रोल में हैं. यह ट्रेनिंग एक्शन और फाइटिंग की है. जॉन अब्राहम ने पिछले दिनों जोधपुर में वेदा के लिए जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट किए हैं. वेदा का निर्माण जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. इस तरह से जॉन अब्राहम भी फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia), जयदीप अहलावत (Jaideep Ahalawat) और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. वेदा शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म 2024 में रिलीज की जाएगी.

 

Trending news