GoodBye 2022: ये हीरो इस साल बदल गए विलेन में, किसी ने की मारपीट तो किसी ने किए मर्डर
Advertisement

GoodBye 2022: ये हीरो इस साल बदल गए विलेन में, किसी ने की मारपीट तो किसी ने किए मर्डर

Bollywood Villains: बॉलीवुड में विलेन लगातार हाशिये पर जा रहे हैं. यही वजह है आज विलेन वाली भूमिकाओं के लिए कोई ठोस चेहरा नहीं दिखता. बड़ी फिल्मों में साउथ के हीरो विलेन बनाए जा रहे हैं. 2022 में ऐसे एक्टर विलेन को रोल निभाते नजर आए, जो पर्दे पर पहले हीरो बन चुके हैं.

 

GoodBye 2022: ये हीरो इस साल बदल गए विलेन में, किसी ने की मारपीट तो किसी ने किए मर्डर

Hrithik Roshan And Karthik Aryan: पर्दे पर सितारों को हमेशा प्यार मिलता है क्योंकि वे हीरो बनकर आते हैं लेकिन कई बार इन अभिनेताओं ने ऐसे किरदार के लिए भी पसंद किया जाता है कि उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाए. पॉजिटिव किरदार निभाने वाले ये कलाकार नेगेटिव रोल में भी सफल नजर आते हैं. 2022 में भी ऐसा हुआ, जब कुछ सितारे नेगेटिव रोल्स में देखे गए और उन्हें दर्शकों ने पसंद किया.

अपारशक्ति खुराना (धोखा राउंड डी कॉर्नर)
दंगल में एक प्यार करने वाले भाई और स्त्री में एक मजेदार दोस्त के रूप में याद रहने के बाद अपारशक्ति इस साल विलेन बनकर आए. धोखा राउंड डी कॉर्नर, ऐसी फिल्म थी जिसमें उन्होंने गियर बदले और एक जेल से भागे आतंकी के रूप में नजर आए. फिल्म नहीं चली परंतु अपारशक्ति को पसंद किया गया.

ऋतिक रोशन (विक्रम वेधा)
यूं तो ऋतिक रोशन धूम 2 में सिस्टम को चुनौती दे चुके थे, लेकिन इस साल वह तमिल फिल्म की रीमेक, विक्रम वेधा में सही-गलत की व्याख्या करते नजर आए. हिंदी रीमेक में ऋतिक का किरदार यूपी के डॉन के लुक में नजर आया. गैंगस्टर लुक के साथ रितिक बिल्कुल डी-ग्लैम लुक पसंद किया. फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं चली पर ऋतिक का स्टारडम बरकरार है.

जॉन अब्राहम (एक विलेन रिटर्न्स)
फिल्म में जॉन अब्राहम एक टैक्सी बने, जो अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देने वाली लड़कियों को जान से मार रहा है. जॉन ने मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यह पहली बार नहीं है जब जॉन एक नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं. धूम सीरीज के पहले खलनायक वही थे.

कार्तिक आर्यन (फ्रेडी)
कार्तिक आर्यन ने अंतर्मुखी डॉ. फ्रेडी की भूमिका निभाते हुए जिंदगी में प्यार हासिल करने की हरसंभव कोशिश की. मगर नाकाम रहे. अक्सर लड़कियों को लुभाने वाला यह एक्टर इस फिल्म में उस लड़की से बदला लेता नजर आया, जिसे उसने प्यार किया. कार्तिक इस फिल्म एक अलग अवतार में दिखे. उन्होंने अपनी प्रतिभा का नया परिचय दिया.

सिकंदर खेर (मोनिका ओ माय डार्लिंग)
इस फिल्म में छोटे-से किरदार में नजर आने के बावजूद सिकंदर खेर ने दर्शकों को आकर्षित किया. वह सूटेड-बूटेड लुक में हैंडसम लगे. इससे पहले वह वेब सीरीज आर्या 1 और 2 में ग्रे किरदार निभा चुके थे. सिकंदर को समीक्षकों-दर्शकों ने पसंद किया.

विजय वर्मा (डार्लिंग्स)
नेटफ्लिक्स पर आई डार्लिंग्स में लोगों को विजय वर्मा का हमजा का किरदार याद रहा. घरेलू हिंसा करने वाले पति की भूमिका में उन्होंने हमजा को यादगार चेहरा दिया. उनके अभिनय ने सभी को प्रभावित किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news