इस एक्टर से Hema Malini की शादी के लिए सज गया था मंडप, ऐनमौके पर आकर धर्मेंद्र ने कर दिया कांड!
Advertisement
trendingNow11543218

इस एक्टर से Hema Malini की शादी के लिए सज गया था मंडप, ऐनमौके पर आकर धर्मेंद्र ने कर दिया कांड!

Dharmendra Hema Malini Love Story: हेमा और जितेन्द्र की शादी मद्रास के एक होटल में होने जा रही थी. हालांकि, जैसे ही यह बात जितेन्द्र की मंगेतर शोभा कपूर को पता चली तो हंगामा हो गया. 

इस एक्टर से Hema Malini की शादी के लिए सज गया था मंडप, ऐनमौके पर आकर धर्मेंद्र ने कर दिया कांड!

Dharmendra Hema Malini Marriage: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) का नाम इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में शुमार होता है. इनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से मशहूर हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वालीं हेमा मालिनी पर एक समय बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स जैसे जितेन्द्र, संजीव कुमार और राज कुमार लट्टू थे. संजीव कुमार और राज कुमार ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन बात नहीं बन पाई थी. हालांकि, जितेन्द्र इस मामले में लकी रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान हेमा और जितेन्द्र एक दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे जिसके बाद, बात शादी तक भी पहुंची. 

मद्रास में होने वाली थी शादी 

खबरों की मानें तो हेमा और जितेन्द्र की शादी मद्रास के एक होटल में होने जा रही थी. हालांकि, जैसे ही यह बात जितेन्द्र की मंगेतर शोभा कपूर को पता चली तो हंगामा हो गया. बताते हैं कि शोभा मदद मांगने के लिए सीधा धर्मेंद्र के पास जा पहुंचीं, जिसके बाद एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद खुद जितेन्द्र को भी नहीं रही होगी. असल में धर्मेंद्र, शोभा को लेकर सीधे मद्रास के उस होटल में जा पहुंचे जहां हेमा और जितेन्द्र की शादी होने वाली थी. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ और हेमा और जितेन्द्र की शादी टूट गई. आपको बता दें कि आगे चलकर जितेन्द्र ने शोभा से शादी कर ली थी. 

कुछ सालों बाद धर्मेंद्र से हुई हेमा की शादी 

आपको बता दें कि 1980 में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी. एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. हालांकि, अपनी पहली वाइफ को तलाक दिए बिना ही धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर हेमा से दूसरी शादी कर ली थी.

 

Trending news