Hansika Motwani: पति की पहली शादी में खूब नाची थी यह एक्ट्रेस, अब ओटीटी पर ला रही अपनी शादी का ड्रामा
Advertisement

Hansika Motwani: पति की पहली शादी में खूब नाची थी यह एक्ट्रेस, अब ओटीटी पर ला रही अपनी शादी का ड्रामा

Love Shaadi Drama: हिंदी दर्शकों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में पहचानी जाने वाली हंसिका मोटवानी साउथ की चर्चित एक्ट्रेस हैं. पिछले महीने उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से शादी की. यह शादी ओटीटी शो के रूप में दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है. जानिए किसी ओटीटी पर देख सकते हैं आप.

Hansika Motwani: पति की पहली शादी में खूब नाची थी यह एक्ट्रेस, अब ओटीटी पर ला रही अपनी शादी का ड्रामा

Celebrity Marriage: सेलेब्रिटी शादियां भारत में अभी तक मीडिया की खबरों में सुर्खियां बनती रही हैं, मगर जल्द ही यह ओटीटी के रीयलिटी शो में बदलने वाली हैं. इसकी शुरुआत हो चुकी है. कुछ समय पहले साउथ की स्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी शो के रूप में नेटफ्लिक्स पर लाने की घोषणा हुई थी. अब नंबर है हंसिका मोटवानी की शादी का. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हंसिका और सोहेल कथूरिया की शादी का पूरा इवेंट अब शो के रूप में रिलीज होने को तैयार है. लव शादी ड्रामा नाम से यह शो जल्द ही रिलीज हो रहा है. खुद हंसिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह अनाउंसमेंट की है. दोनों की शादी पिछले दिसंबर में जयपुर के एक महल में हुई थी. सोहेल और हंसिका की यह शादी काफी चर्चा में रही थी. उनकी शादी से पहले एक वीडियो खूब चर्चित हुआ था, जिसमें सोलेह की पहली शादी में हंसिका जश्न मना रही थीं.

  1.  
  2.  
  3.  

पहचान पुरानी
31 बरस की हंसिका मोटवानी और सोहेल के रोमांस की लंबे समय से मीडिया में चर्चाएं थीं. सोहेल कथूरिया हंसिका के बिजनेट पार्टनर भी हैं. हिंदी सिनेमा और टीवी के दर्शक हंसिका मोटवानी को खास तौर पर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में जानते हैं. टेलीविजन शो देस में निकला होगा चांद से लेकर शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और सोन परी जैसे सीरियलों वह आई थीं. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन की फिल्म कोई...मिल गया में भी बाल कलाकार के रूप में थीं. हंसिका अब साउथ की फिल्मों की हीरोइन हैं. खास बात यह है कि इस शादी से पहले एक वीडिया वायरल हुआ जिसमें हंसिका सोहेल कथूरिया की पहली शादी में हिस्सा लेतीं और नाचती हुई नजर आ रही हैं.

एफिल टॉवर का रोमांस
सोहेल की पहली शादी रिंकी बजाज से हुई थी. वह हंसिका की दोस्त थीं. सोहेल और रिंकी की शादी 2016 में गोवा में हुई थी. इस शादी से जुड़े वीडियो में हंसिका मोटवानी संगीत समारोह में नाचने के साथ पूल पार्टी में भी हिस्सा लेती दिख रही थीं. हंसिका ने दिसंबर में सोहेल के साथ अपनी मंगनी की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें सोहेल पेरिस के एफिल टॉवर के सामने घुटने के बल बैठकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. हंसिका ने तस्वीरें शेयर करते हुए अंग्रेजी में लिखाई थाः नाऊ एंड फॉरएवर.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news