Yaariyan 2: यारियां 2 के बारे में नहीं पता होगी यह बात आपको, जानने के बाद आप क्या कहेंगे बॉलीवुड को?
Advertisement

Yaariyan 2: यारियां 2 के बारे में नहीं पता होगी यह बात आपको, जानने के बाद आप क्या कहेंगे बॉलीवुड को?

Yaariyan 2 Teaser: आज ब्लू है पानी पानी... फिल्म यारियां का यह गाना आज भी खूब बजता और इस पर थिरकते हैं. अब यारियां 2 आने को तैयार है. इसका सवा दो मिनट का टीजर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म अक्टूबर में आएगी. मगर इससे जुड़ी एक बात आपको चौंकाएगी...

 

Yaariyan 2: यारियां 2 के बारे में नहीं पता होगी यह बात आपको, जानने के बाद आप क्या कहेंगे बॉलीवुड को?

Yaariyan 2 Trailer: 2014 में आई फिल्म यारियां (Film Yaariyan) अब फ्रेंचाइजी बन चुकी है. यारियां 2 आने के लिए तैयार है और इसका आधिकारिक टीजर अब रिलीज हो गया है. यारियां 2 का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar), मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें वरीना हुसैन, प्रिया प्रकाश वारियर, अनास्वरा राजन, यश दासगुप्ता जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. टीजर मजेदार है और इसमें यारियां जैसी झलक भी है. यह टेलीविजन स्टार पर्ल वी पुरी की पहली फिल्म है. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म तीन चचेरे भाई-बहन के मुंबई आने और अपनी इच्छाओं-सपनों की तलाश की कहानी है.

ओरीजनल कहानी या...
फिल्म के टीजर को दो दिन में 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 78 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात भी है. जो कि आगे चलकर इसके लिए चिंता का विषय साबित हो सकती है. असल में, यारियां 2 ओरीजनल कहानी नहीं बल्कि मलयालम फिल्म (Malayalam Film) बैंगलोर डेज (Bangalore Days) का हिंदी रीमेक (Hindi Remale) है. ओरीजनल फिल्म में फहद फासिल, दुलकर सलमान, नाजरिया नाजरीन, नित्या मेनन जैसे बेहतरीन कलाकार थे और उनकी कमाल की एक्टिंग ने फिल्म को हिट बना दिया था. लेकिन यारियां 2 में ऐसा कोई नाम नहीं है, जिसे उसके एक्टिंग के लिए पहचाना जाता हो. 

ओटीटी पर फिल्म
बात सिर्फ जाने-पहचाने नामों की ही नहीं है. बीते दो-तीन साल का ट्रेक रिकॉर्ड देखें तो 90 फीसदी से ज्यादा बॉलीवुड की रीमेक फिल्मों को दर्शकों ने नकार दिया है. इसकी वजह यह कि वे मूल फिल्मों जरा भी बेहतर बनीं. ऐसे में यही डर है कि यारियां 2 की सामान्य रीमेक बनकर रह जाए. एक और बात यह कि ओरीजनल फिल्म बैंगलोर डेज ओटीटी डिज्नी हॉटस्टार पर मौजूद है. वहीं, लकी नो टाइम फॉर लव, आई लव न्यू ईयर और सनम तेरी कसम बनाने वाली निर्देशक जोड़ी राधिका राव (Radhika Rao) और विनय सप्रू (Vinay Sapru) का पुराना रिकॉर्ड बहुत विश्वसनीय नहीं है. बावजूद इसके उम्मीद करना चाहिए कि यारियां 2 को अपनी पिछली फिल्म के गाने ब्लू है पानी का कुछ तो फायदा मिलेगा.

Trending news