जब अनिल कपूर के शर्ट उतारते ही भड़क गईं Dimple Kapadia, बोल्ड सीन देने से कर दिया था इंकार!
Advertisement

जब अनिल कपूर के शर्ट उतारते ही भड़क गईं Dimple Kapadia, बोल्ड सीन देने से कर दिया था इंकार!

Dimple Kapadia Love Making Scene: फिल्म ‘जांबाज’ में डिंपल कपाड़िया और अनिल कपूर की जोड़ी के ऊपर फिल्माए जाने वाले रोमांटिक सीन की शूटिंग फिरोज खान के फार्म हाउस में बने अस्तबल में होना थी. सीन के मुताबिक सेट्स को तैयार किया गया था.

जब अनिल कपूर के शर्ट उतारते ही भड़क गईं Dimple Kapadia, बोल्ड सीन देने से कर दिया था इंकार!

Dimple Kapadia Anil Kapoor in Jaanbaaz: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) दोनों ही इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स हैं. आज हम आपको डिंपल और अनिल कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘जांबाज’ का है जिसे फिरोज खान ने डायरेक्ट किया था. असल में इस फिल्म में डिंपल और अनिल कपूर के ऊपर एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था और यह किस्सा इसी रोमांटिक सीन से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोमांटिक सीन के शूट के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसके चलते डिंपल असहज हो गईं थीं. 

फिरोज खान के फार्म हाउस पर होनी थी इस रोमांटिक सीन की शूटिंग 

फिल्म ‘जांबाज’ में डिंपल कपाड़िया और अनिल कपूर की जोड़ी के ऊपर फिल्माए जाने वाले रोमांटिक सीन की शूटिंग फिरोज खान के फार्म हाउस में बने अस्तबल में होना थी. सीन के मुताबिक सेट्स को तैयार किया गया था. हालांकि, जैसे ही सीन के लिए अनिल कपूर ने अपनी शर्ट उतारी डिंपल चौंक उठीं, असल में अनिल कपूर के सीने के बाल देखकर डिंपल ने इस सीन को शूट करने से ही मना कर दिया था. कहते हैं कि डिंपल अनिल के सीने के बाल देखकर बुरी तरह से घबरा गईं थीं. 

फिरोज खान के बहुत मनाने पर मानीं थीं डिंपल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद फिरोज खान ने डिंपल से बहुत रिक्वेस्ट की तब कहीं जाकर वे अनिल कपूर के साथ रोमांटिक सीन देने के लिए राजी हुईं थीं. वहीं, कहा तो यहां तक जाता है कि इस सीन के  शूट होने के बाद डिंपल ने अनिल कपूर को बालों की दुकान कहकर चिढ़ाया था. वहीं, खबरों की मानें तो उस दौर में अनिल कपूर और सनी देओल में कोल्ड वॉर छिड़ी हुई थी, चूंकि डिंपल की नजदीकियां सनी के साथ थीं इसलिए वे अनिल कपूर के साथ रोमांटिक सीन शूट करने से बच रहीं थीं.

Trending news