Deepika Padukone: इन एक्ट्रेस के साथ झगड़े पर दीपिका रहती हैं मौन; सोनम, अनुष्का और... तीसरी कौनॽ
Advertisement

Deepika Padukone: इन एक्ट्रेस के साथ झगड़े पर दीपिका रहती हैं मौन; सोनम, अनुष्का और... तीसरी कौनॽ

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण कूल रहती हैं. विवादों से बचती हैं. काम से काम रखती हैं. लेकिन बॉलीवुड में तीन एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनसे उनका टकराव हुआ, मगर उकसाए जाने के बाद भी दीपिका टिप्पणी करने से बचती हैं. जानिए सोनम-अनुष्का के अतिरिक्त कौन है तीसरी एक्ट्रेस.

 

Deepika Padukone: इन एक्ट्रेस के साथ झगड़े पर दीपिका रहती हैं मौन; सोनम, अनुष्का और... तीसरी कौनॽ

Deepika Padukone Controversy: फिल्म इंडस्ट्री में हमउम्र हीरोइनें एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हों, ऐसा कम होता है. भले ही वे एक-दूसरे के खिलाफ सीधे न बोलें मगर आपसी प्रतिद्वंद्विता रहती है. दीपिका लंबे समय से बॉलीवुड में असर रखती हैं और इसमें संदेह नहीं कि उनकी फिल्मों ने दूसरी हीरोइनों फिल्मों के मुकाबले ज्यादा कमाई की है. ऐसे में सभी से दोस्ती भले न हो पाए, लेकिन कुछ नाम ऐसे हैं जिनके साथ दीपिका की जमती नहीं. इसकी वजहें थोड़ी प्रोफेशल हैं और थोड़ी पर्सनल. आज 37 साल की हो चुकीं दीपिका ने अपना करियर फिल्म ओम शांति ओम से शुरू किया था और वह भी अब 15 साल का हो चुका है. दीपिका विवादों से दूर रही हैं, मगर जिन हीरोइनों के साथ उनके तनाव सामने आए, उनमें सोनम, अनुष्का शर्मा और कंगना रनौत प्रमुख हैं. जानते हैं मामला क्या है.

सोनम कपूरः सोनम के साथ दीपिका की प्रतिद्वंद्विता पहले दिन से है. दोनों का डेब्यू 2007 में एक-दूसरे की टक्कर में हुआ था. भंसाली की सांवरिया के मुकाबले फरहा खान की ओम शांति ओम रिलीज हुई थी. सांवरिया में सोनम और रणबीर कपूर ने डेब्यू किया था. ओम शांति ओम में दीपिका शाहरुख खान के अपोजिट लॉन्च हुईं. सोनम की फिल्म पिटी और दीपिका की सुपर हिट रही. मगर एक और बात थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनम और रणबीर कपूर की नजदीकियां थीं, जबकि ओम शांति ओम हिट होने के बाद रणबीर-दीपिका करीब आ गए. नाराज सोनम ने कुछ मौकों पर दीपिका के विरुद्ध टिप्पणियां की. उन्होंने दीपिका के फैशन सेंस पर अंगुली उठाई. दीपिका ने अपनी मेंटल हेल्थ पर बातें कीं तो सोनम ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर इसका प्रचार नहीं करना चाहिए.

अनुष्का शर्माः बैंड बाजा बारात के समय अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह में नजदीकियां थीं. परंतु फिल्म रिलीज होने के बाद रणवीर अनुष्का को छोड़ कर दीपिका के करीब आ गए. यह बात अनुष्का को अखर गई. हालांकि वह इस पर कभी मुखर नहीं हुईं मगर दोनों के बीच शीतयुद्ध चलता रहा. अनुष्का ने विराट कोहली से शादी के रिसेप्शन में पूरी इंडस्ट्री के दिग्गजों को बुलाया मगर दीपिका को नहीं. अनुष्का का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में आया, जिसमें कह रही हैं कि उनकी दीपिका से कोई कॉम्पीटीशन नहीं है और वह ऐसी कोई फिल्म नहीं करेंगी, जो दीपिका ने छोड़ी हो.

कंगाना रनौतः बात 2014 की है, जब दीपिका को हैप्पी न्यू ईयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. कंनगा भी क्वीन के लिए रेस में थीं. दीपिका ने स्टेज पर कहा कि वह अवार्ड कंगना को समर्पित करती हैं, जिन्हें कोई अवार्ड नहीं मिला. कंगना को बुरा लगा. उन्होंने कहा कि दीपिका यह बात व्यक्तिगत रूप से कहतीं तो उन्हें अच्छा लगता. दीपिका ने कंगना से फोन पर कहा कि उन्हें नीचा दिखाने का इरादा नहीं था. लेकिन जब दीपिका फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की स्क्रीनिंग पर नहीं गईं तो कंगना बुरा मान गईं. फिल्म की सक्सेस पार्टी में प्रोड्यूसर के बुलाने पर दीपिका पहुंची तो कंगना ने उन्हें देख कर अनदेखा कर दिया. सोशल मीडिया में कंगना ने दीपिका के मेंटल हेल्थ प्रोग्राम को ढकोसला बताया और उनकी टुकड़े टुकड़े गैंग टिप्पणी में बॉलीवुड के तमाम लोग आते ही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news