Boss Party 2023: इस बॉलीवुड हसीना से चिपक गया साउथ के सुपरस्टार का हाथ, फिर जो हुआ... देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow11505368

Boss Party 2023: इस बॉलीवुड हसीना से चिपक गया साउथ के सुपरस्टार का हाथ, फिर जो हुआ... देखिए वीडियो

Chiranjeevi Film: तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी सितारों में हैं, जो साल 2022 को भूल जाना चाहेंगे. उन्होंने पैन इंडिया सफलता के लिए अपनी पिछली फिल्म गॉडफादर में सलमान खान को साथ लिया था, मगर फिल्म नहीं चली. 2023 में संक्रांत के मौके पर उनकी नई फिल्म आ रही है, मगर इससे पहले कुछ ऐसा हुआ...

 

Boss Party 2023: इस बॉलीवुड हसीना से चिपक गया साउथ के सुपरस्टार का हाथ, फिर जो हुआ... देखिए वीडियो

Urvashi Rautela Item Dance: तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की 2022 में दो बड़ी फिल्में आचार्य और गॉडफादर फ्लॉप रहीं. नए साल की शुरुआत में वह अब अगली फिल्म ला रहे हैं, वाल्तेयर वीरैया. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनके साथ आइटम डांस में नजर आएंगी. हैदराबाद में फिल्म के प्रमोशन के दौरान चिरंजीवी पूरी स्टारकास्ट के साथ मौजूद थे और इस कार्यक्रम में उर्वशी रौतेला भी पहुंची थीं. कार्यक्रम में इस बॉलीवुड हसीना के साथ मंच पर सबके सामने चिरंजीवी ने हाथ मिलाते हुए कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया. कई लोगों ने इसे सिर्फ मजाक के तौर पर लिया और कुछ का कहना था कि इतने बड़े स्टार की तरफ से ऐसे मजाक की उम्मीद नहीं की जाती.

उर्वशी की तारीफ के पुल
हुआ यह कि चिरंजीवी अपनी स्पीच में उर्वशी की तारीफ कर रहे थे. फिल्म में उर्वशी और चिरंजीवी पर बॉस पार्टी टाइटल से आइटम नंबर फिल्माया गया है. चिरंजीवी ने कहा कि उर्वशी ने बॉस पार्टी में बहुत शानदार परफॉरमेंस दिया है. उनके साथ काम करना एक बहुत ही बढ़िया अनुभव था. चिरंजीवी ने बताया कि जब फिल्म में डांस तय हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि कौन एक्ट्रेस इस डांस में मेरे साथ परफॉर्म करेगी. लेकिन जब मुझे पता चला कि इसमें उर्वशी हैं, तो मैं बहुत एक्साइट हुआ. अपनी यह प्रशंसा सुनने के बाद उर्वशी से रहा नहीं गया और वह उठ कर चिरंजीवी के पास जा पहुंची और हाथ मिलाया.

फिर जो हुआ...
इसके बाद जो हुआ उसके लिए कोई भी तैयार नहीं था. चिरंजीवी ने उर्वशी से हाथ मिलाते हुए ऐसे एक्टिंग की मानो उनका हाथ उर्वशी के हाथ से चिपक गया है. उन्होंने अपना माइक किसी को देकर हाथ छुड़ाया और कहा कि मेरा हाथ चिपक गया था क्योंकि मेरे हाथ में नहीं, दिल में चुंबक है. यह सुन कर वहां मौजूद लोग खिलखिला पड़े और उर्वशी वापस अपनी जगह पर लौट के आ गईं. वाल्तेयर वीरैया अगले महीने 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में रवि तेजा और श्रुति हासन भी हैं. इधर उर्वशी बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा के साथ अगले साल वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगी. इस बीच उर्वशी हॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं. वह नेटफ्लिक्स की फिल्म में माइकल मोरोन के अपोजिट काम कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news