Viral Video: अनिल कपूर को ऐसे रोते नहीं देखा होगा आपने, दोस्त को याद करते हुए नहीं रहा खुद पर काबू
Advertisement

Viral Video: अनिल कपूर को ऐसे रोते नहीं देखा होगा आपने, दोस्त को याद करते हुए नहीं रहा खुद पर काबू

Anil Kapoor: अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया से कैलेंडर के रूप में चमके एक्टर सतीश कौशक को मुंबई में उनके बॉलीवुड दोस्तों ने दिल से याद किया. परंतु उस समय हर किसी की आंखें नम हो गईं, जब अनिल कपूर और अनुपम खेर अपने दोस्त को याद करते हुए बेहद भावुक हो गए. उनकी आंखों से लगातार आंसू बहते रहे.

 

Viral Video: अनिल कपूर को ऐसे रोते नहीं देखा होगा आपने, दोस्त को याद करते हुए नहीं रहा खुद पर काबू

Anil Kapoor Video: बीते गुरुवार को दिवंगत सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के करीबी दोस्तों ने उनके जन्मदिन पर उन्हें याद करते एक म्यूजिकल लाइट का आयोजन किया था. जिसकी रूपरेखा अभिनेता अनुपम खेर (Anil Kapoor) ने बनाई थी. इस कार्यक्रम में अनिल कपूर, जावेद अख्तर (Javed Akhtar), शबाना आजमी (Shabana Azami), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), जॉनी लीवर जैसे कई दिग्गज सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. सबने दिवंगत अभिनेता और उनके साथ अपने जीवन की यादों को याद किया. लेकिन कार्यक्रम का सबसे भावुक पल वह था, जब अनिल कपूर फूट-फूट कर रो पड़े और अनुपम खेर की आंखों से भी आंसू बहने लगे. अनिल और अनुपम खेर, दोनों ही सतीश कौशिक के काफी करीब थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by editorji (@editorji)

कुर्सी से उठे मगर
यह दृश्य तब उपस्थित हुआ जब मंच पर मौजूद अनुपम खेर अनिल कपूर से कहा कि वह मंच पर आकर अपनी बात कहें. अनिल कपूर सतीश कौशिक को याद करते हुए पहले ही भावुक थे. वह जाना नहीं चाहते थे, परंतु जब अनुपम खेर ने जोर दिया तो वह अपनी कुर्सी से उठे और आगे बढ़े. परंतु बीच में ही उनके कदम ठिठक गए और वह फूट-फूट कर रोने लगे. उन्होंने इशारे से ही अनुपम खेर से कहा कि वह मंच पर नहीं आएंगे और वापस अपनी सीट पर बैठ गए. रानी मुखर्जी के बगल में बैठे अनिल देर तक रोते रहे. अनुपम ने अनिल कपूर से कहा कि तुम्हें आना पड़ेगा. मैं भी इस तकलीफ में हूं और मैं इससे अकेले नहीं निपट सकता.

हीरो रोते हैं, दोस्त रोते हैं
इससे पहले अनुपम खेर ने कहा था कि सतीश के साथ हमारी दोस्ती तमाम उतारों-चढ़ावों के बावजूद बची रही. अनिल ने सतीश के लिए एक छोटा सा ऑडियो-विजुअल तैयार किया है, वह हम देखेंगे. फिर मैं अनिल से अनुरोध करूंगा कि वह आकर बात करें. मगर अनिल कपूर मंच तक नहीं पहुंचे और सतीश कौशिक को याद करके रोते रहे. उन्हें इस तरह देखकर अनुपम खेर ने कहा कि हीरो हमेशा रोते हैं. दोस्त रोते हैं. हालांकि, कुछ कदम चलने के बाद अनिल रुक गए और उन्होंने अपने हाथ से इशारा किया कि वह मंच पर अनुपम खेर का साथ नहीं दे पाएंगे. इसके बाद अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया और उनकी आंखों से लगातार आंसू बहते रहे. उल्लेखनीय है कि सतीश कौशिक का बीती आठ मार्च को नई दिल्ली में हृदयगति रुक जाने से निधन हो गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news