Tv Actress: इस टीवी एक्ट्रेस को मिली पुष्पा 2 और रजनीकांत के साथ काम का ऑफर, फिर हुआ ये धोखा...
trendingNow11528791

Tv Actress: इस टीवी एक्ट्रेस को मिली पुष्पा 2 और रजनीकांत के साथ काम का ऑफर, फिर हुआ ये धोखा...

Pushpa 2 Shooting: फिल्मी दुनिया की चमकदमक सबको आकर्षित करती है, लेकिन जो लोग एक्टिंग के लिए यहां आते हैं वे बड़े सितारों के साथ काम करने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते. ऐसे में कई बार उन्हें इसके लिए भारी कीमत चुकाना पड़ती है. जैसा इस मॉडल-एक्ट्रेस के साथ हुआ.

 

Tv Actress: इस टीवी एक्ट्रेस को मिली पुष्पा 2 और रजनीकांत के साथ काम का ऑफर, फिर हुआ ये धोखा...

Rajnikant Next Film: एक दौर में एक्टरों को अपने फोटो और प्रोफाइल लेकर निर्माताओं के दफ्तर-दफ्तर घूमना पड़ता था, लेकिन जब काम मिलता था तो पक्के तौर पर मिलता था. मगर वाट्सऐप पर फोटो और कास्टिंग वीडियो मंगाने के इस सुविधाजनक दौर में एक्टरों के साथ धोखे के कई रास्ते खुल गए हैं. हाल में एक टीवी एक्ट्रेस के साथ बड़ा धोखा हुआ और उसने पुलिस में इसकी शिकायत की है. मॉडल और टीवी अभिनेत्री सना सूरी ने मुंबई पुलिस में अपने साथ साढ़े आठ लाख रुपये की धोखाखड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. इस धोखाधड़ी के मामले में रजनीकांत और अल्लू अर्जुन जैसे साउथ के सितारों की फिल्मों का नाम आया है.

सबको जाना साउथ

इन दिनों बॉलीवुड में सितारों से लेकर स्ट्रगलर तक साउथ की फिल्मों में काम ढूंढ रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड फिल्में चल नहीं रहीं. ऐसे में पिछले दिनों जब दो लोगों ने कास्टिंग डायरेक्टर बन कर सना सूरी से बातचीत में कहा कि वह रजनीकांत की अगली फिल्म जेलर तथा अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की कास्टिंग कर रहे हैं, तो सना उनके झांसे में आ गईं. दोनों ने सना से कास्टिंग तथा अन्य खर्चों के बहाने सना से 8.50 लाख रुपये धोखे से ले लिए. सना की तरफ से अब उनकी मां ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन, अंधेरी में अभिनेत्री के साथ हुई धोखाधड़ी का मामला लिखवाया है. यह शिकायत सना ने फिल्म जेलर के असिस्टेंट डायरेक्टर का फोन आने पर दर्ज कराई. जेलर से जुड़े व्यक्ति ने सना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का फेक पोस्टर देखा और उनसे कहा कि इस फिल्म के लिए उन नामों के कोई कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हैं, जिन्होंने उनसे संपर्क किया.

टिकट पेरिस का
कसम, आहट और क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी सीरियलों में सना काम कर चुकी हैं. उन्होंने बताया है कि पीयूष जैन और समीर जैन नाम के दो व्यक्तियों ने उनसे जेलर तथा पुष्पा 2 की कास्टिंग के नाम पर धोखा किया. असल में सना के पास जुलाई 2022 में सोशल मीडिया पेज पर पीयूष जैन का जेलर की कास्टिंग के लिए मैसेज आया था कि फिल्म के लिए फ्रेश फेस तलाशे जा रहे हैं. दोनों ने फिर टेलीफोन पर बात की. इसके बाद पीयूष ने सना को समीर का नंबर दिया कि वह पुष्पा 2 समेत दो फिल्मों के लिए नए चेहरों की कास्टिंग कर रहा है. फिर दोनों व्यक्तियों ने सना ने पैसे ट्रांसफर कराए. यह पैसा पेरिस के लिए हवाई टिकट, फ्रेंच एंबेसी से वीजा की फीस और होटल बुकिंग के नाम पर लिया. सना ने इस लोगों से कभी मुलाकात नहीं और हमेशा वाट्सऐप कॉल पर बात की. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news