Akshay Kumar: ओ माई गॉड 2 पर अक्षय ने दिया रिएक्शन, बोले- पहली एडल्ट फिल्म जो किशोरों से लिए बनी
Advertisement
trendingNow11823419

Akshay Kumar: ओ माई गॉड 2 पर अक्षय ने दिया रिएक्शन, बोले- पहली एडल्ट फिल्म जो किशोरों से लिए बनी

OMG 2 Box Office: अक्षय कुमार खुश हैं कि ओ माई गॉड 2 को देखने दर्शक थिएटर में आ रहे हैं. फिल्म को पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस बात से वह निराश हैं कि जिन किशोरों को ध्यान में रख कर फिल्म बनाई गई है, वे ए सेर्टिफिकेट की वजह से इसे नहीं देख पा रहे हैं...

 

Akshay Kumar: ओ माई गॉड 2 पर अक्षय ने दिया रिएक्शन, बोले- पहली एडल्ट फिल्म जो किशोरों से लिए बनी

OMG 2 Public Reaction: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2 को समीक्षकों तथा दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है. लेकिन इसके बाद भी अक्षय कुमार खुश नहीं हैं. इसकी वजह है फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा दिया गया सेर्टिफिकेट. फिल्म की कहानी में सेक्स एजुकेशन का मुद्दा है और इसीलिए सीबीएफसी से इसे केवल वयस्कों के देखने योग्य प्रमाणपत्र दिया है. लेकिन अब इसे लेकर अक्षय कुमार ने निराशा जाहिर की है. अक्षय फिल्म के निर्माता भी हैं. हालांकि फिल्म देखने के बाद कुछ समीक्षकों और दर्शकों ने आश्चर्य प्रकट किया है कि इसे क्यों ए सेर्टिफिकेट दिया गया. जबकि फिल्म आज के किशोरों की बात करती है.

गदर 2 के सामने मजबूत
सोशल मीडिया के एक वीडियो में अक्षय कुमार मुंबई के एक थिएटर में नजर आ रहे हैं. जो लोगों को सरप्राइज देने के लिए अचानक ओएमजी 2 के शो में पहुंच गए. वीडियो में वह फिल्म को वयस्कों के लिए ए रेटिंग दिए जाने पर नाखुश दिखते हुए दर्शकों से कह रहे हैं कि यह कमाल की बात है कि ओएमजी 2 पहली एडल्ट फिल्म है, जो टीनएजर्स के लिए बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म गदर 2 के सामने भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. खास तौर पर इसे शहरी मल्टीप्लेक्सों में सफलता मिली है. पहले दिन फिल्म ने करीब 10 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि दूसरे दिन आंकड़ा 13 करोड़ से अधिक था. फिल्म को रविवार के बाद मंगलवार को 15 अगस्त के अवकाश का भी फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है.

15 अगस्त का फायदा
ट्रेड के जानकारों की मानें तो फिल्म का पहला वीकेंड कुल 40 से 45 करोड़ के बीच रह सकता है. जबकि 15 अगस्त के दिन भी दर्शक इस फिल्म के लिए पहुंचेंगे. ओएमजी 2 इससे पहले 2012 में आई ओ माई गॉड की फ्रेंचाइजी फिल्म है. ओह माय गॉड जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था. उस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के रोल में थे. उनके साथ परेश रावल नजर आए थे. जबकि ओएमजी 2 में अक्षय भगवान शिव के एक गण के रूप में हैं. यहां उनके साथ यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी, पवन राज मल्होत्रा, गोविंद नामदेव, आरुष वर्मा, अरुण गोविल और बृजेंद्र काला जैसे कलाकार हैं.

 

Trending news