कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी.. जिंदगी के बाद भी, पीएम मोदी का एक और तीखा प्रहार
Advertisement
trendingNow12221125

कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी.. जिंदगी के बाद भी, पीएम मोदी का एक और तीखा प्रहार

PM Modi News: पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर अपनी फ्लॉप फिल्म रिलीज की है, उसमें दो गाने हैं कि मोदी जीत जाएगा तो तानाशाही आ जाएगी. दूसरा मोदी जीत जाएगा तो आरक्षण चला जाएगा. कांग्रेस की इस फिल्म का ट्रेलर उनके घोषणा पत्र में नजर आया तो इनका असली चेहरा, कांग्रेस का हिडन एजेंडा खुलकर सामने आ गया.

कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी.. जिंदगी के बाद भी, पीएम मोदी का एक और तीखा प्रहार

Loksabha Election Campaign: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी लगातार कांग्रेस पर तीखा प्रहार कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बरेली में एक जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण समेत कई आरोप लगाए हैं. पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लिए नारा कांग्रेस की लूट ज़िन्दगी के साथ भी, ज़िन्दगी के बाद भी है. ये देश का एक्सरे कराएंगे, किसके पास कितने संपत्ति चीज़े हैं,.. आपसे छीन कर वो अपने चाहते वोट बैंक को दे देगी. पीएम ने कहा कि आपने संपत्ति जो अपने बच्चो के लिए बचाई उसको कांग्रेस मृत्यु के बाद आपकी संपत्ति आधा से ज़्यादा सपा कांग्रेस की सरकार जब्त करेगी.

पीएम ने यह भी कहा कि बाबा दादिन अपने पोते पोतियों के लिए बचत करते हैं लेकिन आपकी इस बचत पर कांग्रेस की बुरी नज़र पड़ गयी है. सपा- कांग्रेस कहते हैं की विदेश में ये नियम है, मगर ये नहीं जानते की यहां और वहां की संस्कृति अलग है. सपा की सरकार में कर्फ्यू लगता था.

ओबीसी आरक्षण लूटने का मंसूबा..
पीएम ने यह भी कहा कि मैं 400 सीटें इसलिए मांग रहा हूं ताकि प्रदेशों में धर्म के आधार पर आरक्षण देकर एससी-एसटी, ओबीसी का आरक्षण लूटने के कांग्रेस के मंसूबों को हमेशा-हमेशा के लिए ताला लगा सकूं. इसके अलावा शाहजहांपुर की रैली में भी पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

'ये मॉडल खतरनाक है'
उन्होंने कहा कि आरक्षण का कांग्रेस मॉडल लागू करना चाहती है..ये मॉडल खतरनाक है.. ओबीसी को २७ फीसदी आरक्षण मिला हुआ है. उसी कोटे में से मुस्लिमों की सभी जातियों को आरक्षण दे दिया गया..रातों रात , बिना कानूनी प्रक्रिया के, एक कागज़ के ठप्पे मारकर ओबीसी का आरक्षण लूट लिया गया. और मुस्लिमों को रातो रात ओबीसी बना दिया गया. अब एक एक करके इनकी सच्चाई सामने आने लगी है..

'ये अभी भी सुधरने को तैयार नहीं'

पीएम ने कहा कि क्या आपने कभी सपा और कांग्रेस को अपने कार्यकाल का हिसाब देते देखा क्या. ? मोदी ने तो मेडिकल कॉलेज भी बनवाया और राम लाला का भव्य मंदिर भी. ये लोग अपना क्या बताएंगे. जब सत्ता में थे तब अयोध्या बनारस लखनऊ कानपुर में लगातार आतंकी हमले होते थे, बम धमाके होते थे. ये और क्या बता सकते हैं? नए नए मतदाताओं को कांग्रेस कार्यकाल का कुछ याद नहीं होगा.. रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन तो माइक पर एक सूचना सुनाई पड़ते थी. अखबार, टीवी में सूचना आती थी. सोचना होती थी कोई लावारिस बैग सामान, टिफिन, कुकर पड़ा है तो आप दूर रहे, छुएं नहीं क्योकि लावारिस चीज़ों में बम हो सकता था. आए दिन ऐसी घटना होती थी.. मोदी के आने के बाद कभी भी आपने ऐसी सूचना सुनी क्या? 

पीएम ने कहा कि ये अभी भी सुधरने को तैयार नहीं. जो सपा वालों ने कार सेवकों पर गोलिया चलवाई, राम मंदिर बनने से रोक रहे थे अदालत में. राम मंदिर के ट्रस्टी ने इनको घर जाकर निमन्त्रन दिया मगर इन्होने उसको भी ठुकरा दिया, राम नवमी आई तो राम लाला पहली बार भव्य मंदिर अपना जन्मदिन मना रहे थे. उसे वक़्त ये सपा वाले कह रहे थे की राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं पाखंडी. क्या ऐसे लोगों को वोट मिलना चाहिए.

Trending news