Gautam Singhania Divorce: सिंघानिया फैमिली ड‍िस्‍प्‍यूट के बीच राहत भरी खबर, न‍िवेशकों ने ली चैन की सांस
Advertisement
trendingNow11989158

Gautam Singhania Divorce: सिंघानिया फैमिली ड‍िस्‍प्‍यूट के बीच राहत भरी खबर, न‍िवेशकों ने ली चैन की सांस

Nawaj Modi: कंपनी ने कहा, ‘आईडी यह सुन‍िश्‍च‍ित करने के लिए सतर्क हैं कि दो प्रवर्तक निदेशकों के बीच वैवाहिक विवाद किसी भी तरह से कंपनी के मामलों तथा व्यवसाय के प्रबंधन में चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक की क्षमता को प्रभावित न करे.’

Gautam Singhania Divorce: सिंघानिया फैमिली ड‍िस्‍प्‍यूट के बीच राहत भरी खबर, न‍िवेशकों ने ली चैन की सांस

Raymond Share Price: रेमंड लिमिटेड के स्वतंत्र निदेशकों ने कहा कि वे कंपनी के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया के फैम‍िली ड‍िस्‍पयूट के बाद बनी स्थिति पर नजर रख रहे हैं. इससे यह सुनिश्‍चित क‍िया जा सकेगा क‍ि इससे कंपनी के मामलों और कारोबार को प्रबंधित करने की क्षमता प्रभावित न हो. कंपनी की तरफ से बीएसई को दी जानकारी में स्वतंत्र निदेशकों ने कहा कि उन्होंने सलाह देने के लिए सीन‍ियर इंड‍िपेंडेंट लीगल एडवाइजर (independent legal advisor) बर्जिस देसाई को बनाए रखने का फैसला किया है. देसाई का प्रमोटर्स या कंपनी से कोई संबंध नहीं है.

पिछले कुछ हफ्तों से मीट‍िंग कर रहे स्वतंत्र निदेशक

कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ‘स्वतंत्र निदेशक (ID) पिछले कुछ हफ्तों से मीट‍िंग कर रहे हैं और स्थिति पर नजर रख रहे हैं. इस स्‍थ‍ित‍ि से कंपनी और अन्य शेयरधारक प्रभावित होते हैं. हम गैर-प्रवर्तक अल्पसंख्यक शेयरधारकों, कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के हितों की हमेशा रक्षा करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हैं.’ कंपनी ने कहा, ‘आईडी यह सुन‍िश्‍च‍ित करने के लिए सतर्क हैं कि दो प्रवर्तक निदेशकों के बीच वैवाहिक विवाद किसी भी तरह से कंपनी के मामलों तथा व्यवसाय के प्रबंधन में चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक की क्षमता को प्रभावित न करे.’

इन निदेशक ने ल‍िखा लेटर
हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा, ‘न तो किसी कानून और न ही कारोबार संचालित करने से जुड़े किसी मानक को ऐसे वैवाहिक विवादों की जांच या उसके गुण-दोष की जांच करने के लिए आईडी की आवश्यकता होती है. यह आईडी के अधिकारी क्षेत्र से परे है.’ स्वतंत्र निदेशक मुकीता झावेरी, आशीष कपाड़िया, दिनेश लाल, के. नरसिम्हा मूर्ति और शिव सुरिंदर कुमार ने यह पत्र लिखा.

इससे पहले पारिवारिक विवाद में फंसे रेमंड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया ने अपने कर्मचारियों और निदेशक मंडल को कामकाज सामान्य ढंग से चलने का आश्वासन देते हुए कहा था कि वह इसके सुचारू संचालन के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं. कुछ दिनों पहले पत्नी नवाज से अलग होने की घोषणा करने वाले जाने-माने उद्यमी सिंघानिया ने रेमंड के निदेशक मंडल के सदस्यों और कर्मचारियों को भेजे गए एक आंतरिक ईमेल में यह बात कही थी. (भाषा से भी)

Trending news