Raymond के गौतम सिंघानिया पत्नी से हुए अलग, 32 साल बाद तलाक... 'ये दिवाली पहले जैसी नहीं'
Advertisement
trendingNow11957285

Raymond के गौतम सिंघानिया पत्नी से हुए अलग, 32 साल बाद तलाक... 'ये दिवाली पहले जैसी नहीं'

 भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond's) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने का फैसला लिया है. गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) ने सोशल मीडिया एक्स पर इस बारे में जानकारी दी है.

Raymond के गौतम सिंघानिया पत्नी से हुए अलग, 32 साल बाद तलाक... 'ये दिवाली पहले जैसी नहीं'

रेमंड (Raymond's) का नाम तो सभी ने सुना ही होगा... एक समय ऐसा था जब हर घर शादी के समय रेमंड काफी अहम भूमिका निभाता है. अब फिलहाल एक बड़ी खबर आ रही है. भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond's) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने का फैसला लिया है. 

गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) ने सोशल मीडिया एक्स पर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि ये दिवाली पहले जैसी नहीं होने वाली है. शादी के 32 साल के बाद में उन लोगों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. गौतम सिंघानिया ने 8 साल के रिलेशनशिप के बाद में साल 1999 में नवाज से शादी की थी. 

अपनी बेटियों का भी किया जिक्र

उन्होंने आगे कहा कि इस बार की दिवाली पहले जैसी नहीं है. मैं और नवाज अब से अलग-अलग हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम एकसाथ आगे बढ़े, एक दूसरे की ताकत बने, लेकिन अब मैंने उनसे अलग होने का फैसला लिया है. आगे उन्होंने अपनी बेटियों निहारिका और निशा सिंघानिया के बारे में जिक्र करते हुए कहा है कि यह हमारे 2 अनमोल हीरे हैं. हम लोग वही करेंगे जो उनके लिए अच्छा होगा. 

मर्जी से अलग होने का लिया है फैसला

गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी दोनों ने ही अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला लिया है. साल 1999 में नवाज मोदी से शादी की थी. गौतम की पत्नी नवाज पारसी परिवार से हैं. नवाज एक आर्टिस्ट हैं और वह कई एग्जीबिशन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. नवाज और गौतम ने लव मैरिज की थी. उस समय पर इनके परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन अपनी बेटी के फैसले को मानते हुए उनके घर वालों ने शादी कर दी थी. 

पारसी लड़की से शादी करना था काफी मुश्किल

गौतम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पारसी लड़की से शादी करना उनके लिए बहुत ही मुश्किल रहा था. कल्चर अलग होने की वजह से उन्हें कई तरह के एडजस्टमेंट करने पड़े. 

पिता के साथ भी हुआ था विवाद

गौतम का इससे पहले अपने पिता जी से भी संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. उस समय पर इस विवाद की काफी चर्चा हुई थी. यह ववाद एक फ्लैट को लेकर के शुरू हुआ थी और जो बाद में कोर्ट तक पहुंच गया था. इसके अलावा गौतम पर अपने पिता को घर से निकालने तक के आरोप लग चुके हैं. इस विवाद की वजह से पिता-बेटे के रिश्ते खराब हो गए थे. 

Trending news