Rakesh Jhunjhunwala ने जिस कंपनी में लगाया था दांव, उसके शेयर एक साल में 114 प्रतिशत चढ़े; निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले
Advertisement

Rakesh Jhunjhunwala ने जिस कंपनी में लगाया था दांव, उसके शेयर एक साल में 114 प्रतिशत चढ़े; निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले

Stock Market News: मशहूर स्टॉकिस्ट राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने जिस कंपनी के शेयर में पैसा लगाया था, वे अब रॉकेट की तरह ऊपर उड़ते जा रहे हैं. इसके चलते हजारों निवेशकों को भारी फायदा पहुंचा है.

Rakesh Jhunjhunwala ने जिस कंपनी में लगाया था दांव, उसके शेयर एक साल में 114 प्रतिशत चढ़े; निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले

Karur Vysya Bank Share Updates: मशहूर स्टॉकिस्ट राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने जिस शेयर में पैसा लगाया था, वह एक महीने में ही 32 प्रतिशत तक ऊपर चढ़ गया है. स्टॉक मार्केट के विशेषज्ञों का कहना है कि यह तो शुरुआत है. राकेश झुनझुनवाला के लगाए शेयरों (Share Bazar) के दाम राकेट के तरह तेजी से आगे भाग रहे हैं. ऐसे में यह 120 रुपये से भी ऊपर जा सकते हैं. इसका फायदा शेयर खरीदने वाले बाकी निवेशकों को भी हो सकता है. 

करूर वैश्य बैंक में खरीदे थे शेयर

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार राकेश झुनझुनवाला ने Karur Vysya Bank में शेयर खरीदे थे. इस बैंक के शेयरों के दाम पिछले एक साल में निवेशकों को बढ़िया रिटर्न देते आ रहे हैं. अगर 1 नवंबर 2021 की बात करें तो उस दौरान बैंक के एक शेयर की कीमत 48.55 रुपये थी, जो कि एक साल बाद बढ़कर 104 रुपये पर पहुंच गए हैं. पिछले एक साल में बैंक के शेयरों का यह सबसे ऊंचा स्कोर है. 

एक साल में 114 प्रतिशत बढ़े शेयरों के दाम

मार्केट एक्सपर्टों के मुताबिक सोमवार को कारोबार के पहले दिन Karur Vysya Bank के शेयरों में 6 प्रतिशत की उछाल भरी. पिछले एक साल में बैंक के शेयर 114 प्रतिशत तक बढ़ चुके हैं. माना जा रहा है कि शेयरों के दाम इस साल के अंत तक 125 प्रतिशत तक बढ़ सकते हैं. पिछले एक महीने में ही बैंक के शेयरों में 32 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है. जिससे निवेशकों की बल्ले बल्ले हो गई है. 

साल के अंत तक तोड़ सकते हैं रिकॉर्ड  

रिपोर्ट के मुताबिक Karur Vysya Bank का प्रदर्शन पिछले एक साल से लगातार अच्छा चल रहा है. सितंबर महीने में खत्म हुई वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बैंक का नेट प्रॉफिट में जबरदस्त उछाल आया और यह 250 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. स्टॉक की कीमतें जिस तरीके से लगातार बढ़ रही है, उससे माना जा रहा है कि तीसरी तिमाही में यह पहले के भी सभी रिकोर्ड तोड़ सकती है. ऐसे में राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के लगाए शेयरों के दाम और ऊंचे पहुंच जाएं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news