गौतम स‍िंघान‍िया की पत्‍नी ने सुनाई प‍िटाई की दास्‍तां, बोलीं-अंबानी पर‍िवार न होता तो...
Advertisement
trendingNow11972670

गौतम स‍िंघान‍िया की पत्‍नी ने सुनाई प‍िटाई की दास्‍तां, बोलीं-अंबानी पर‍िवार न होता तो...

Gautam Singhania Vs Nawaz Modi: निहारिका ने त्रिशकर बजाज के बेटे व‍िश्‍वरूप को भी बुलाया, त्रिशकर सिंघानिया के चचेरा भाई हैं. नवाज मोदी ने बताया क‍ि नीता अंबानी और अनंत अंबानी मेरे साथ लाइन पर थे. उनके पूरे पर‍िवार ने इसमें मदद की.

गौतम स‍िंघान‍िया की पत्‍नी ने सुनाई प‍िटाई की दास्‍तां, बोलीं-अंबानी पर‍िवार न होता तो...

Gautam Singhania News: रेमंड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया से अलग हुई पत्‍नी नवाज मोदी ने समझौते के रूप में संपत्ति का 75 परसेंट हिस्सा मांगा है. नवाज मोदी (Nawaz Modi) ने पति पर घरेलू ह‍िंसा का आरोप लगाया है. उन्‍होंने आरोप लगाया क‍ि गौतम सिंघानियां ने बेटी और मुझ पर लात-घूसों से हमला करके बेरहमी से पीटा. इंड‍िया टुडे को द‍िये एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने दावा क‍िया क‍ि जब स‍िंघान‍िया मारपीट कर रहे थे तो अंबानी फैम‍िली बचाव में आई थी.

10 सितंबर की सुबह की दास्‍तां

नवाज मोदी ने बताया क‍ि सिंघानिया ने बर्थडे पार्टी के बाद, 10 सितंबर की सुबह मुंबई वाले घर पर उन पर और नाबालिग बेटी निहारिका पर 'हमला' किया. हम दोनों (मां-बेटी) ने एक कमरे में छ‍िपकर पुलिस से मदद लेने की कोशिश की. घटना के बारे में ज‍िक्र करते हुए उन्‍होंने बताया क‍ि इस दौरान नीता अंबानी और अनंत अंबानी उनके बचाव में आए. इतना ही नहीं उन्‍होंने पुल‍िस कार्रवाई में भी मदद की.

नीता और अनंत अंबानी मेरे साथ लाइन पर थे
उन्‍होंने यह भी बताया क‍ि मैंने अपनी फ्रेंड अनन्या गोयनका को फोन किया. उसे लगा कि गौतम इन चीजों को मैनेज कर लेंगे और पुल‍िस नहीं आएगी. अनन्या ने कहा क‍ि मैं और अनंत अंबानी पुलिस स्टेशन जाएंगे, उसके बाद वहां आएंगे. निहारिका ने त्रिशकर बजाज के बेटे व‍िश्‍वरूप को भी बुलाया, वह सिंघानिया के चचेरा भाई हैं. नवाज मोदी ने बताया क‍ि नीता अंबानी और अनंत अंबानी मेरे साथ लाइन पर थे. उनके पूरे पर‍िवार ने इसमें मदद की.

अंबानी की वजह से पुल‍िस आई
पेशे से फ‍िटनेस ट्रेनर नवाज मोदी ने बताया क‍ि गौतम ने पुलिस को आने से रोका. लेकिन अंबानी की वजह से पुल‍िस आई. गौतम निहारिका से कह रहे थे कि पुलिस तुम्हारी मदद करने के ल‍िए नहीं आएगी. गौतम ने पुल‍िस को जेके हाउस (स‍िंघान‍िया का घर) में एंट्री से भी रोकने की कोशिश की. अंबानी के कहने पर पुलिस ने गौतम की एक नहीं चलने दी और उसे घेर लिया. मैं नहीं चाहती थी क‍ि गैर-संज्ञेय अपराध की रिपोर्ट ल‍िखी जाए. लेक‍िन अंबानी की वजह से यह भी हो पाया.

गौतम सिंघानिया ने नवाज मोदी की तरफ से लगाए गए आरोपों पर क‍िसी भी प्रकार की टिप्पणी से इंकार क‍िया है. उन्होंने कहा, 'अपनी दो प्‍यारी बच्‍च‍ियों के ल‍िए मैं परिवार की ड‍िगन‍िटी बनाए रखना चाहूंगा. इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से बचूंगा और मेरी प्राइवेसी का सम्‍मान करें. आपको बता दें गौतम सिंघानिया ने 14 नवंबर को 32 साल की शादी को खत्म करते हुए पत्‍नी नवाज मोदी से अलग होने का ऐलान क‍िया था. इसके बाद नवाज ने आरोप लगाया कि उन्हें पति की दिवाली पार्टी में शामिल होने से रोका गया था. डाइवोर्स सेटलमेंट के ल‍िए नवाज ने स‍िंघान‍िया की करीब 12000 करोड़ की संपत्‍त‍ि का 75 प्रतिशत मांगा है.

Trending news