HDFC Bank: कल अपग्रेड होगा HDFC बैंक का सिस्टम, नहीं म‍िलेंगी ये सर्व‍िस; आज ही न‍िपटा लें काम
Advertisement
trendingNow12332720

HDFC Bank: कल अपग्रेड होगा HDFC बैंक का सिस्टम, नहीं म‍िलेंगी ये सर्व‍िस; आज ही न‍िपटा लें काम

HDFC Downtime: एचडीएफसी बैंक की तरफ से करोड़ों कस्‍टमर को पहले से ज्‍यादा तेजी से सुव‍िधा मुहैया कराए जाने के ल‍िए स‍िस्‍टम को अपग्रेड क‍िया जा रहा है. इस दौरान कई सुव‍िधाएं बैंक की तरफ से नहीं दी जाएंगी.

HDFC Bank: कल अपग्रेड होगा HDFC बैंक का सिस्टम, नहीं म‍िलेंगी ये सर्व‍िस; आज ही न‍िपटा लें काम

HDFC Bank Update: अगर आप भी एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, प्राइवेट सेक्‍टर के सबसे बड़े बैंक HDFC की तरफ से अपने सिस्टम में अपग्रेड क‍िया जा रहा है. बैंक की तरफ से यह काम 13 जुलाई (शन‍िवार) को क‍िया जा रहा है. अपग्रेडेशन के बाद बैंक‍िंग कामकाज करने की रफ्तार पहले से तेज हो जाएगी. शनिवार यानी 13 जुलाई को होने वाला यह अपग्रेडेशन सुबह 3 बजे से शुरू होकर शाम 4:30 बजे तक चलेगा. इस दौरान कुछ ग्राहकों को कुछ सर्व‍िस मुहैया नहीं होंगी.

बैंक की वेबसाइट देखें ड‍िटेल जानकारी

इस दौरान कौन-कौन सी सर्व‍िस प्रभाव‍ित रहेंगी इस बारे में ज्‍यादा जानकारी आप बैंक की वेबसाइट पर जाकर भी कर सकते हैं. आपको एचडीएफसी (HDFC) बैंक के काम में क‍िसी तरह की परेशानी नहीं हो, इसके ल‍िए बैंक की तरफ से सलाह दी गई है क‍ि 12 जुलाई 2024 (शुक्रवार) शाम 7:30 बजे से पहले पर्याप्‍त पैसा न‍िकाल लें और किसी को पैसे भेजने के बारे में सोच रहे हैं तो उसे पहले ही कर लें. बैंक का सिस्टम अपग्रेड 13 जुलाई 2024 (शनिवार) को सुबह 3 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगा.

कार्डलेस कैश व‍िदड्रॉल की सुव‍िधा मुहैया नहीं होगी
बैंक की तरफ से कहा गया क‍ि स‍िस्‍टम अपग्रेडेशन के काम को छुट्टी वाले द‍िन क‍िया जा रहा है, ताक‍ि आपको क‍िसी प्रकार की परेशानी न हो. एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि 13 जुलाई 2024 को सुबह 3 बजे से शाम 4:30 बजे तक चलने वाले सिस्टम अपग्रेडेशन के दौरान कैश ड‍िपॉज‍िट, फंड ट्रांसफर, मिनी स्टेटमेंट, इंक्‍वायरी / ब‍िलपे सर्व‍िस और कार्डलेस कैश व‍िदड्रॉल की सुव‍िधा मुहैया नहीं होगी.

इसके अलावा नेट बैंक‍िंग और मोबाइल बैंकिंग की सुव‍िधा सिस्टम अपग्रेडेशन के दौरान उपलब्ध रहेगी. फंड ट्रांसफर के ल‍िए आईएमपीएस, एनईएफटी, आरटीजीएस, एचडीएफसी बैंक अकाउंट-टू-अकाउंट ऑनलाइन ट्रांसफर और ब्रांच ट्रांसफर समेत सभी फंड ट्रांसफर की सुव‍िधा इस दौरान नहीं म‍िलेंगी.

Trending news