House Price: अंबानी से भी महंगा है इस कारोबारी का घर, करोड़ों में है कीमत!
Advertisement

House Price: अंबानी से भी महंगा है इस कारोबारी का घर, करोड़ों में है कीमत!

Raymond: मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का घर भी काफी महंगा है. अनिल अंबानी का घर Abode मुंबई में पाली हिल एरिया में नरगिस दत्त रोड पर मौजूद है. अनिल अंबानी का घर 17 मंजिल का है और काफी आलीशान है. इस घर की कीमत करीब 5000 करोड़ रुपये है.

House Price: अंबानी से भी महंगा है इस कारोबारी का घर, करोड़ों में है कीमत!

Mukesh Ambani House: भारत में कई सारे बिजनेसमैन हैं, जिन्होंने देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी अपना डंका बजाया है. इन्हीं बिजनेसमैन में कई कारोबारियों का घर भी काफी आलीशान है. वहीं जब भारत में सबसे महंगे और आलीशान घर की बात आती है तो सबसे पहले मुकेश अंबानी के घर की चर्चा होती है. भारत में मुकेश अंबानी का घर देश के सबसे महंगे घर में गिना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश अंबानी के घर Antilia की कीमत करीब 12 हजार करोड़ रुपये है. हालांकि देश के कुछ अन्य कारोबारियों का घर भी काफी महंगा है.

अनिल अंबानी

वहीं मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का घर भी काफी महंगा है. अनिल अंबानी का घर Abode मुंबई के पाली हिल एरिया में नरगिस दत्त रोड पर मौजूद है. अनिल अंबानी का घर 17 मंजिल का है और काफी आलीशान है. इस घर की कीमत करीब 5000 करोड़ रुपये है. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे बिजनेसमैन के घर के बारे में बताने वाले हैं, जिसका घर अनिल अंबानी के घर से भी ज्यादा महंगा है.

रेमंड ग्रुप
दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं मशहूर फैब्रिक और फैशन रिटेलर रेमंड ग्रुप के चेयरमैन गौतम सिंघानिया की. गौतम सिंघानिया का कारोबार की दुनिया में काफी बड़ा नाम है. साथ ही भारत में Raymond Group का नाम भी काफी फेमस है. वहीं गौतम सिंघानिया का घर अनिल अंबानी के घर से भी महंगा है. हालांकि महंगे घरों में मुकेश अंबानी के बाद गौतम सिंघानिया के घर की ही चर्चा होती है.

गौतम सिंघानिया
गौतम सिंघानिया का जेके हाउस मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर मौजूद है. इसी इलाके में मुकेश अंबानी का घर भी मौजूद है. गौतम सिंघानिया के घर की ऊंचाई 145 मीटर है. इनके घर का नाम जेके हाउस है और इसमें 30 मंजिल है. यह घर काफी आलीशान है और इसमें स्वीमिंग पूल, हेलीपैड, स्पा, जिम के अलावा भी कई सुविधाएं हैं. साथ ही कारों की पार्किंग के लिए भी इसमें काफी स्पेस है. इस घर की कीमत करीब 6000 करोड़ रुपये है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news