खर्चे के ल‍िए नहीं थे पैसे, आशना ने नहीं मानी हार...आज 37 करोड़ की दौलत की मालक‍िन
Advertisement

खर्चे के ल‍िए नहीं थे पैसे, आशना ने नहीं मानी हार...आज 37 करोड़ की दौलत की मालक‍िन

Aashna Shroff Net Worth: कामयाबी के अलग मुकाम को छूने के बावजूद वह अपने संघर्ष के द‍िनों को भूली नहीं हैं. उनके फैन भी यह जानना चाहता हैं क‍ि कैसे वह बुरे द‍िनों को पीछे छोड़कर आख‍िर वह करोड़ों की संपत्‍त‍ि की मालक‍िन बन गई?

खर्चे के ल‍िए नहीं थे पैसे, आशना ने नहीं मानी हार...आज 37 करोड़ की दौलत की मालक‍िन

Armaan Aashna Engagement: अरमान मलिक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ ने सगाई कर ली है. अब दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं. आशना ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर र‍िंग सेरेमनी की रोमांट‍िक तस्‍वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, 'officially future Mr and Mrs,'. अरमान भी इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहे थे. आज आशना श्रॉफ और अरमान दोनों ही एक जाना-पहचाना नाम हैं. लेक‍िन शायद ही आपको पता हो क‍ि आशना की शुरुआती ज‍िंदगी आसान नहीं थी. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था क‍ि कैसे ज‍िंदगी की शुरुआत में उन्‍हें और उनके पर‍िवार को संघर्ष से गुजरना पड़ा था.

आशना ने कुछ बड़े ब्रांड के साथ कोलेब्रेट क‍िया

आशना श्रॉफ के इंस्‍टा पर एक म‍िल‍ियन से ज्‍यादा और यू-ट्यूब पर करीब दो लाख फॉलोअर हैं. YouTube पर उनका फोकस फैशन Vlogs पर रहता है. इसके अलावा आशना The Snob Home की भी मालक‍िन हैं. उनका यह ऑनलाइन होम डेकोर ब्रांड घर की सजावट पर काम करता है. इसके आलवा आशना ने देश के कुछ बड़े ब्रांड के साथ ही कोलेब्रेट क‍िया. ज‍िन ब्रांड से उनका कोलेब्रेशन हुआ, उनमें तरुण तहिलियानी, मनीष मल्होत्रा, जे जे वलाया समेत कई बड़े नाम शाम‍िल हैं. इसके दम पर उन्‍होंने तेजी से इंडस्‍ट्री में अपनी जगह बनाई और आज वह करोड़ों की मालक‍िन हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में-

शुरुआती ज‍िंदगी बेहद मुश्‍क‍िल भरी रही
कामयाबी के अलग मुकाम को छूने के बावजूद वह अपने संघर्ष के द‍िनों को भूली नहीं हैं. उनके फैन भी यह जानना चाहता हैं क‍ि कैसे वह बुरे द‍िनों को पीछे छोड़कर आख‍िर वह करोड़ों की संपत्‍त‍ि की मालक‍िन बन गई? उन्‍होंने मुंबई से पढ़ाई करने के अलावा इंटीरियर डिजाइनिंग का भी कोर्स क‍िया है. उनकी शुरुआती ज‍िंदगी बेहद मुश्‍क‍िल भरी रही. उन्‍होंने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ इंटरव्‍यू में बताया क‍ि उनके माता-प‍िता के डायवोर्स के बाद कैसे उनकी मां ने पर‍िवार का पालन-पोषण क‍िया? उन्‍होंने बताया क‍ि पार‍िवार‍िक ज‍िम्‍मेदार‍ियों को न‍िभाने में नाना-नानी और मौसी ने मदद की.

fallback

घर खर्च चलाना हुआ मुश्‍क‍िल
एक समय उनके पर‍िवार को गंभीर आर्थ‍िक संकट से गुजरना पड़ा. उन्‍होंने बातचीत में बताया क‍ि एक समय उनके परि‍वार के पास केवल 1500 रुपये थे. इसमें घर का खर्च चलाना काफी मुश्‍क‍िल था. उन्‍होंने बताया क‍ि यह समय उनकी ज‍िंदगी का सबसे बुरा दौर था. आशना ने इंटीरियर डिजाइन और फैशन की पढ़ाई करने के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करना शुरू कर दिया. जल्‍द ही उन्‍हें सोशल मीड‍िया पर लोगों के बीच काफी पसंद क‍िया जाने लगा.

fallback

आशना की 37 करोड़ की नेटवर्थ
उन्होंने करियर की शुरुआत टीचर के रूप में की थी. कुछ द‍िन बाद उन्‍होंने नौकरी छोड़ दी और The Snob Home नाम से ऑनलाइन फैशन स्टोर खोला. साल 2016 में उनके इस स्‍टार्टअप को जबरदस्‍त सफलता म‍िली. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार आज आशना श्रॉफ 37 करोड़ रुपये की संपत्‍त‍ि की माल‍िक हैं.

Trending news